trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02373023
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

परिणिती चोपड़ा अपने पति राघव चड्डा के लिए इस तरह से जताया प्यार


Parineeti Chopra News: एक्ट्रेस परिणिती चोपड़ा अपने पति राघव चड्डा का एक झलक देखने के लिए भी तरस रही हैं. उन्होंने अपने पति को मिस करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की हैं. 

Advertisement
परिणिती चोपड़ा अपने पति राघव चड्डा के लिए इस तरह से जताया प्यार
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Aug 07, 2024, 06:38 PM IST

Bollywood news: एक्ट्रेस परिणिती चोपड़ा और राघव चड्डा 24 सितंबर 2023 को शादी के बंधन में बंधे थे. सांसद राघव चड्डा और परिणिती चोपड़ा की जोड़ा की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है. अभी शादी के एक साल भी पूरे नहीं हुए हैं वही दोनों को अभी से ही लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहना पड़ रहा है. जहां राघव का ज्यादा समय दिल्ली में बीतता है तो वहीं एक्ट्रेस का ज्यादा समय लंदन और मुंबई में बीतता है. 

परिणिती ने अपने पति का वीडियो शेयर किया 
काम के वजह से दोनों कपल एक-दूसरे को कम ही मिल पाते हैं. इसकी वजह लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप हैं. हाल ही में परिणिती ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने लॉन्ग डिस्टेंस की एक झलक दुनियां को दिखाई है. इस वीडियो में परिणिती मुस्कुराते हुए कैमरा को पैर पर रखी लैपटॉप की तरफ घूमाती हैं, जिसमें राघव चड्डा सांसद के तौर पर किसी मुद्दे को संबोधित करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'शो देखने से लेकर उनके संसदीय भाषणों को संसद टीवी पर लाइव देखने तक कौन जानता था? मीलों दूर से उन्हें देखने का यही एकमात्र तरीके है'.

https://www.instagram.com/reel/C-W19wLo_vP/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो पर लोगों ने इस तरह का कमेंट किया
इस पोस्ट पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रही है. इस पोस्ट पर एक शख्स ने लिखा, 'वीडियो कॉल कर के कर ले बहन क्यों इतना इंतजार करती हो'. दूसरे शख्स ने लिखा, 'इसलिए मुझे नेता से शादी नहीं करनी'. लोग इस वीडियो पर मजे ले रहे हैं. वहीं एक यूवक ने मजे लेते हुए लिखा, 'तुम फिल्मों में ड्रामा करती हो और ये संसद में'.

इस जगह पर हुआ था शादी का फंक्शन
बता दें कि दोनों की शादी साल 2023 में उदयपुर में हुआ था, लेकिन शादी से पहले सभी फंक्शन दिल्ली में पूरे हुए थें. दोनों की शादी में उनके परिवार और कुछ करीबा दोस्त ही शामिल हुए थे. हांलाकी इस शादी में परिणिती चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा काम के वजह से शादी में नहीं आ सकी थी. एक्ट्रेस को आखिरी बार दिलजीत के साथ फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में देखा गया था. 

Read More
{}{}