trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01202336
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Nora Fatehi का वीडियो देख फैंस बोले 'हाय गर्मी'; खूब हो रहा है वायरल आप भी देखें

Nora Fatehi hot: नोरा फतेही अकसर अपने लुक्स से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. हालही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने नीले रंग की एक ड्रेस पहनी हुई है.

Advertisement
Nora Fatehi का वीडियो देख फैंस बोले 'हाय गर्मी'; खूब हो रहा है वायरल आप भी देखें
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: May 30, 2022, 05:53 PM IST

Nora Fatehi hot: नोरा फतेही अपने हॉट अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनके कई लुक इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. हालही में उनका एक लुक इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं और कमेंटबाजी कर रहे हैं. आपको बता दें नोरा अकसर अपने लुक्स से लोगों को घायल करती रहती हैं, और यह वीडियो भी उनका फैंस की नींद उड़ाना वाला है.

नोरा ने नीले ड्रेस में ढ़हाया कहर

नोरा ने वीडियो में नीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने सिलवर कलर की ज्वैलरी डाली हुई है. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को बांधा हुआ है. यह वीडियो कई बॉलिवुड पैपराजी ने शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

हालही में नोरा फतेही का एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. जिसमें उन्होंने सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. उस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने उनकी खूबसूरती को काफी सराहा था और उन्हे गोडेस का खिताब दे दिया था.

 

नोरा के लिए पागल हुए फैंस

नोरा के इस वीडियो पर उनके फैंस खब रिएक्शन दे रहे हैं. सभी उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. कोई उन्हें हॉटी तो कोई उन्हे गोर्जस होने का खिताब दे रहा है. एक शख्स नोरा की वीडियो पर कमेंट करता हुआ लिखता है नोरा  वाकई में काफी गोर्जस हैं. वहीं दूसरा शख्स लिखता है नोरा सच में एक गुड़िया की तरह है. वहीं एक शख्स ने तो उन्हें जलपरी का ही खिताब दे दिया

आपको बता दें नोरा एक डांस को जज कर रही हैं. वह अपने डांस से लोगों को घायल करती रहती हैं. वह अकसर अपनी डांस की वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं. नोरा जब भी कोई लुक को कैरी करती हैं तो उनके यह लुक खूब वायरल होते हैं.

Zee Salaam Live TV

Read More
{}{}