trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01248377
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Nora Fatehi के डेनिम वाले लुक को देख रुकी फैंस की सांसें; करने लगे ऐसे कमेंट्स

Nora fatehi video: नोरा फतेही का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें नोरा डेनिम लुक कैरी किया हुआ है. एक्ट्रेस के इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं. इस पर यूजर खूब कमेंट्स और लाइक्स दागते दिख रहे हैं.

Advertisement
Nora Fatehi के डेनिम वाले लुक को देख रुकी फैंस की सांसें; करने लगे ऐसे कमेंट्स
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jul 07, 2022, 09:09 PM IST

Nora fatehi video: नोरा फतेही अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं. वह जो लुक कैरी करती हैं वो वायरल हो जाती है. उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. नोरा की इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं. आपको बता दें नोरा इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोज़ और वीडियोज़ लगातार शेयर करती रहती हैं. 

नोरा फतेही ने कैरी किया डेनिम लुक

नोरा फतेही का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें उन्होंने डेनिम लुक कैरी किया हुआ है. उन्होंने लाइट कलर डेनिम टॉप पहना हुआ है इसके साथ डेनिम लॉवर और बूट्स डाले हुए हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए नोरा ने बालों को खुला हुआ रखा है. यह वीडियो किसी शूटिंग सेट का बताया जा रहा है. इस वीडियो को इंस्टाबॉलिवुड नाम के एक पेज ने शेयर किया है.

नोरा के इस वीडियो पर लोग कर रहे हैं खूब कमेंट्स

नोरा फतेही के इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं. इसके  अलावा लोग खूब कमेंट्स और लाइक्स भी कर रहे हैं. एक यूजर कमेंट करता है- हम तो आपके दीवाने हैं. वहीं दूसरा यूजर लिखता है- वहीं दूसरा शख्स कमेंट करता है आप बेहद खूबसूरत हैं. इसके अलावा कुछ लोग नोरा फतेही को इस लुक को लेकर ट्रोल भी किया जा रहा है. एक शख्स कमेंट करता है 'मेरा एक्सिडेंट हो गया था, जिसके बाद मेरी पैंट का भी यही हाल हुआ था.'

आपको बता दें नोरा फतेही इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. नोरा के इंस्टाग्राम पर 41 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं वहीं वह मात्र 429 लोगों को ही फॉलो करती हैं. हालही में एक्ट्रेस डांसर का एक वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था. डर्टी लिटिल सिक्रेट नाम के इस वीडियो सॉन्ग को जैक नाइट ने गाया था. इस गाने में नोरा के लुक को काफी सराहा गया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

ऐसी दिलचस्प स्टोरीज देखने के लिए विजिट करें ZeeSalaam.in पर

Read More
{}{}