trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01207838
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Nora Fatehi ने स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स में स्टेज पर उड़ाया गर्दा; देखें वायरल हो रहा वीडियो

Nora Fatehi Hot: नोरा फतेही का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने स्पोर्ट्स ब्रा और शोर्ट्स पहने हुए हैं. आपको बता दें नोरा IIFA में परफोर्मेंस की तैयारी कर रही हैं इसी दौरान का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisement
Nora Fatehi ने स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स में स्टेज पर उड़ाया गर्दा; देखें वायरल हो रहा वीडियो
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jun 04, 2022, 03:16 PM IST

Nora Fatehi Hot: नोरा फतेही अपनी अदाओं से अकसर लोगों को घायल करती रहती हैं. उनके कपड़े पहनने के सेंस और उनकी खूबसूरती को हर कोई सराहता है. उनके लुक्स की वीडियोज इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. हालही में नोरा की डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे लोग खूब शेयर कर रहे हैं.

नोरा फतेही पहुंची IIFA

आपको बता दें नोरा फतेही IIFA के लिए दुबई गई हुईं हैं. इसी दौरान उनकी डांस प्रैक्टिस का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही ने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और व्हाइट शॉर्ट्स पहने हुए हैं. जिसमें वह स्टेज पर लटके झटके लगाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को बॉलिवुज पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो पर लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं और नोरा की डांस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

इस से पहले नोरा का IIFA लुक हुआ था वायरल

आपको बता दें इस से पहले नोरा फतेही का ब्लू ड्रेस में एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें उन्होंने डीप नेक नीले रंग की ड्रेस पहनी हुई थी. जिसके साथ उन्हें सिल्वर नेकलेस और सिल्वर हील्स डाली हुईं थी. अपने लुक को पूरा करने के लिए नोरा फतेही ने बालों को खुला रखा हुआ था. यह वीडियो इंटरनेट पर भी काफी वायरल हुआ था. जिसे लोग काफी साझा कर रहे थे.

 

नोरा ने अपने करियर की शुरूआत बिगबॉस रिएलिटी शो में एक कंटेस्टेंट के तौर पर की थी. वह कई हिंदी, तेलगू और मलियालम फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने हालही में डांस 3d फिल्म की थी. फिलहाल नोरा एक डांस रिएलिटी शो को जज कर रही हैं, जिसमें वह कई बार परफोर्म भी कर चुकी हैं.

Zee Salaam Live TV

Read More
{}{}