trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01845275
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा की जीत पर झूम उठा बॉलीवुड; फ़रहान अख़्तर, करीना समेत कई सेलेब्स ने दी बधाई

Neeraj Chopra Won Gold: भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा की तारीखी जीत पर पूरा बॉलीवुड खुशी से झूम उठा. नीरज चोपड़ा की कामयाबी पर पूरे देश के साथ-साथ बॉलीवुड के सितारों ने भी उनको इस शानदार जीत के लिए मुबारकबाद पेश की.  

Advertisement
Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा की जीत पर झूम उठा बॉलीवुड; फ़रहान अख़्तर, करीना समेत कई सेलेब्स ने दी बधाई
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Aug 28, 2023, 05:52 PM IST

Bollywood Celebs On Neeraj Chopra: भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर देश को गर्व करने का मौका दिया है. बुडापेस्ट में चल रही वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप के जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाकर नीरज चोपड़ा ने इतिहास रच दिया. जैसे ही नीरज चोपड़ा की जीत की खबर सामने आई, पूरा बॉलीवुड खुशी से झूम उठा. नीरज चोपड़ा की कामयाबी पर पूरे देश के साथ-साथ बॉलीवुड के सितारों ने भी उनको इस शानदार जीत के लिए मुबारकबाद पेश की.

 

बॉलीवुड में जश्न का माहौल
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "आप पर बहुत गर्व है, चैंपियन. अदाकारा कंगना रनौत ने अपनी स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा: "बधाई हो भारत. निस्संदेह अब तक का सबसे महान# नीरज चोपड़ा. वहीं नीरज चोपड़ा की कामयाबी पर निर्देशक फरहान अख्तर ने एक फोटो शेयर किया और लिखा: "बधाई हो नीरज चोपड़ा. अभिषेक बच्चन नें भी अपनी खुशी का इजहार करते हुए लिखा, "एक बार फिर, नीरज चोपड़ा ने हमें गर्व से भर दिया, उन्होंने वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में पुरुषों की भाला फेंक प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल हासिल किया है.

नीरज चोपड़ा को बॉलीवुड सेलेब्स दे रहे बधाई
नीरज चोपड़ा को मुबारकबाद देने में अनुष्का शर्मा भी पीछे नहीं रहीं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, नीरज चोपड़ा को बधाई! यह उल्लेखनीय है. मुल्क के लिए यह फख्र का लम्हा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने उनकी तारीखी जीत पर लिखा, भारत के लिए एक और गौरवपूर्ण जीत. बधाई हो नीरज चोपड़ा. इनके अलावा भी कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तरफ से नीरज चोपड़ा को मुबारकबाद देने का सिलसिला जारी है. बता दें कि नीरज चोपड़ा ने बुडापेस्ट में हो रही वर्ल्ड एथलेटिक चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल हासिल किया है. जिसके बाद वह पहले ऐसे भारतीय बन गए हैं जिन्होंने वर्ल्ड एथलेटिक चैंपियनशिप में जेवलिन थ्रो में स्वर्ण पदक जीता है. नीरज चोपड़ा ने फाइनल में 88.17 मीटर दूर भाला फेंका, जो इस इवेंट का हाइयेस्ट था. 

Watch Live TV

Read More
{}{}