trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01339217
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन से किसने कराया मणिपुरी डांस

Amitabh Bachchan: कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन ने वेटलिफ्टर मीराबाई चानू और मुक्केबाज़ निकहत जरीन के साथ मणिपुरी डांस किया. सोशल मीडिया पर ये डांस काफी पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन से किसने कराया मणिपुरी डांस
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 06, 2022, 09:32 PM IST

Kbc:कौन बनेगा करोड़पति:टीवी का मशहूर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' एक कामयाब शो है जिसमें अमिताभ बच्चन के सवाल पूछने और लोगों के साथ मस्ती करने का अंदाज़ ख़ूब सराहा जाता है.  हाल ही में केबीसी में वेटलिफ्टर मीराबाई चानू और मुक्केबाज निकहत जरीन ने हॉटसीट की शान बढ़ाई. खेल के अमिताभ बच्चन ने मीराबाई चानू से मणिपुर में योशंग महोत्सव में रिवायती डांस के बारे में एक सवाल पूछा. मीराबाई चानू का चूंकि मणिपुर से संबंध हैं इसलिए उन्होंने सही जवाब बताया  जो कि थाबल चोंगबा है. इसके बाद मीराबाई ने बिग बी को अपने और निकहत के साथ परफॉर्म करने के लिए डांस स्टेप्स सिखाए. उन्होंने अमिताभ बच्चन से पूछा, "एक छोटा सा अनुरोध है कि क्या आप मंच पर मेरे साथ कुछ स्टेप्स करने के लिए शामिल हो सकते हैं" जिसके बाद तीनों ने कौन बनेगा करोड़पति के स्टेज पर डांस किया. 

 

मीराबाई चानू- निकहत ज़रीन ने बिग बी से सुने डॉयलॉग
मीराबाई चानू ने अमिताभ बच्चन की फिल्म 'अग्निपथ' का मशहूर संवाद 'विजय दीनानाथ चौहान' सुनाने की मांग की. जिसे बिग बी ने विनम्रता पूर्वक स्वीकार किया. हॉटसीट पर विराजमान मुक्केबाज़ निकहत जरीन की गुजारिश पर अमिताभ बच्चन ने हैदराबादी अंदाज़ में फिल्म 'शहंशाह' का मशहूर डॉयलॉग, 'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं' सुनाया. सेट पर मौजूद सभी लोगों ने तालियों ने उनका स्वागत किया. अमिताभ बच्चन शो पर अक्सर अपने फैंस की फरमाइश पूरी करते रहते हैं. बिग बी ने मारीबाई और निकहत की फरमाइश भी पूरी की.

कॉमनवेल्थ गेम्स में रचा था इतिहास
बता दें कि कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में मुक्केबाज निकहत जरीन ने गोल्ड मेडल जीतकर मुल्क का नाम बुलंद किया था. वहीं वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने 30 जुलाई 2022 को इतिहास रचते हुए भारत को कामनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल दिलाया था. मीराबाई चानू ने 49 किलोग्राम भार वर्ग में वजन उठाकर ये जीत अपने नाम दर्ज कराई

Read More
{}{}