trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01312152
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

सैफ अली खान की पहली फिल्म की रिलीज के वक्त इतनी क्यूट दिखती थीं करीना कपूर

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor: सैफ अली खान और करीना कपूर का रिश्ता काफू सुर्खियों में रहा है. आज हम आपको करीना कपूर की वो फोटो दिखाने जा रहे हैं जो सैफ अली की पहली फिल्म की रिलीज के वक्त ली गई थी. इस फोटो में करीना कपूर बहुत ही क्यूट लग रही हैं.

Advertisement
सैफ अली खान की पहली फिल्म की रिलीज के वक्त इतनी क्यूट दिखती थीं करीना कपूर
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Aug 21, 2022, 09:51 AM IST

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor: बॉलीवुड के सबसे मशहूर अदाकारों में शुमार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी लाइफ करीना कपूर के साथ इंजॉय कर रहे हैं. छोटे नवाब के नाम से मशहूर सैफ अली खान ने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. इसके बाद अब वह ओटीटी में भी काम कर रहे हैं. वह अक्सर अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. बताया जाता है जब वह नौजवान थे तब उनकी पत्नी करीना कपूर पैदा हुई थीं. लेकिन आज वह उनकी बीवी हैं. आज हम आपको यहां करीना कपूर की वो फोटो दिखाएंगे जब सैफ अली खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

पर्सनल लाइफ को लेकर रहे हैं सुर्खियों में

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं. उन्होंने साल 1991 में अपने से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) से शादी की थी. इसके बाद उनका साल 2004 में तलाक हो गया. पहली बीवी से उनके दो बच्चे हैं. एक का नाम है इब्राहीम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और दूसरी का नाम है सारा अली खान (Sara Ali Khan).

यह भी पढ़ें: Kanishka Soni: खुद से शादी करने वाली एक्ट्रेस बोली मर्द की नहीं है जरूरत, टेकनोलॉजी हो चुकी है एडवांस

12 साल छोटी करीना से शादी की

अमृता से तलाक के बाद सैफ अली खान की लाइफ में एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) आईं. सैफ और करीना ने टशन फिल्म में साथ काम किया. इसके बाद दोनों में प्यार हुआ और दोनों की साल 2012 में शादी हो गई. सैफ और करीना की शादी काफी चर्चा में रही थी क्योंकि करीना कपूर सैफ से 12 साल छोटी थीं. सैफ अली खान ने जब बॉलीवुड में परंपरा फिल्म से डेब्यू किया था तब करीना कपूर 10 साल की बच्ची थीं. 

बेहद क्यूट हैं करीना कपूर

सोशल मीडिया पर करीना कपूर की उस वक्त की एक फोटो काफी वायरल हो रही है. बताया जाता है कि करीना कपूर की यह फोटो साल 1991 की है. हालांकि ज़ी सलाम इसकी पुष्टि नहीं करता है. फोटो में करीना काफी क्यूट लग रही हैं.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Read More
{}{}