trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01743230
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Karan Deol Wedding: पोते करण देओल की बारात में नाचे दादा धर्मेंद्र; लाल पगड़ी पहने आए नज़र

Dharmendra Dances At Baraat: सनी देओल के बेटे करण देओल और द्रिशा आचार्य की शादी हो गई है. दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए. इस मौके पर दादा धर्मेंद्र अपनी खुशी को रोक नहीं पाए और उन्होंने जमकर डांस किया.

Advertisement
Karan Deol Wedding: पोते करण देओल की बारात में नाचे दादा धर्मेंद्र; लाल पगड़ी पहने आए नज़र
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Jun 18, 2023, 04:44 PM IST

Karan Deol Wedding: सनी देओल के बेटे व बॉलीवुड एक्टर करण देओल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य संग शादी के बंधन में बंध गए हैं. इस मौके पर पूरे परिवार खुशिया मना रहा है. दादा धर्मेंद्र और पिता सनी देओल समेत बारातियों के साथ करण अपनी दुल्हनिया को लेने घोड़ी पर सवार होकर पहुंचे. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने रविवार को दूल्हे के साथ-साथ वेडिंग वेन्यू पर पहुंचने वाले मेहमानों के कई वीडियो और फोटोज शेयर किए. बारातियों को नाचते देख करण ने मोमेंट्स को खूब एन्जॉय किया.

धर्मेंद्र ने पोते की बारात में किया डांस
इस मौके पर करण के पिता सनी देओल व्हाइट कुर्ते और पायजामा के साथ लंबी ग्रीन कलर की शेरवानी में नजर आए. वहीं दादा धर्मेंद्र व्हाइट शर्ट और टाई के साथ ब्राउन कलर के सूट में वेन्यू पर पहुंचे. सभी ने लाल पगड़ी पहनी हुई थी. धर्मेंद्र ने पोते की बारात में जमकर डांस किया. हालांकि उनका स्वास्थ कुछ ठीक नहीं था, फिर भी उन्होंने पोते की शादी में खुलकर एंजॉय किया. हालांकि दूसरी ओर हेमा मालिनी को कहीं भी नहीं देखा गया. कहा जा रहा था कि हेमा मालिनी ने देओल परिवार की इस शादी से दूरी बनाना ही ठीक समझा. हेमा मालिनी का अपने पति धर्मेंद्र के पहले परिवार से कोई रिश्ता नहीं हैं और वो उनकी फैमिली में कोई दखल नहीं देतीं हैं.

 

'अपने 2' में नजर आएंगे करण
बता दें कि करण देओल ने 2019 में आई फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में अपनी फिल्मी करियर का आगाज किया था. बाद में उन्हें 'वेले' में देखा गया और जल्द ही वो 'अपने 2' में नजर आएंगे. वहीं, करण के पिता और बॉलीवुड एक्टर सनी देओल जल्द ही अपनी को-स्टार अमीषा पटेल के साथ 'गदर 2' में नजर आएंगे. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. सनी देओल और अमीषा पटेल दोनों ही फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. 

Watch Live TV

Read More
{}{}