trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01740508
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

'ग़दर' की शकीना के पति तारा सिंह के बेटे की हो रही शादी; देखिये दावत में कौन पहुंचे ?

 Sunny Deol Son's marriage: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल की अपनी गर्लफ्रेंड से मुंबई में 18 जून को शादी हो रही है. शुक्रवार को मेंहदी की रस्म मनाई गई जिसमें पूरे परिवार के लोग एक साथ नज़र आये.  

Advertisement
'ग़दर' की शकीना के पति तारा सिंह के बेटे की हो रही शादी; देखिये दावत में कौन पहुंचे ?
Stop
Reetika Singh|Updated: Jun 16, 2023, 03:32 PM IST

मुंबई:  बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के घर आज कल काफी चहल-पहल दिख रही है. उनके बेटे करण अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध रहें हैं. वह एक दूसरे को 6 साल से डेट कर रहे थे. 18 जून को द्रिशा और करण कि की शादी होगी.  मुंबई में 16 जून को उनकी हल्दी और संगीत सेरेमनी के बाद सनी देओल के बंगले में करण देओल और उनकी होने वाली दुल्हन द्रिशा आचार्य की मेहंदी की रस्म हुई . लुक की बात करें तो करण देओल गोल्डन कुर्ता-पायजामा पहना था.  सनी देओल की होने वाली बहु द्रिशा जो फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती हैं. प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन को जारी रखते हुए देओल के बंगले में मेहंदी की रस्म की गई.  करण देओल गोल्डन पैपराजी के सामने मुस्कुराते हुए नज़र आये और पोज दिया. 

सनी देओल ने अपना लुक बेहद सिपंल रखा था. उन्होंने हल्के गुलाबी रंग की टी-शर्ट और सफेद पैंट पहनी थी. उनक हाथों में भी मेहंदी लगी हुई जो की काफी अलग नजर आई. मेहंदी में उन्होंने हर र्घम के प्रतिक  बनवाया था. सनी अपने बेटे के शादी में बहुत  खुश दिख रहे हैं. अपने गानों पर डांस करते भी दिखे.  करण के चाचा बॉबी और अभय देओल भी अपने भतीजे की शादी का जश्न मनाते नजर आए.  करण और द्रिशा की कुछ महीने पहले सगाई हुई थी. बाद में मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होगी. हम आपको बता दें कि करण फिल्म की शुरुआत 2019 में आई फिल्म 'pal pal dil ke pass'से किया था. द्रिशा कि बात करें तो वह दुबई में रहती हैं और ट्रैवल इंडस्ट्री में काम करती हैं. सनी देआल आज कल अपने फिल्म 'गदर 2'को लेकर बेहद व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन में अकसर अपनी हिरोइन अमीषा के साथ दिखते है. फिल्म को लेकर दोनों काफी एक्साइटेड हैं.

Zee Salaam

Read More
{}{}