trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02045115
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Kangana Ranaut, 12th Fail: जिसे कहा था कॉक्रोच, उस विक्रांत मैसी पर फिदा हुई कंगना, इस एक्टर से की तुलना

Kangana Ranaut, 12th Fail: '12वीं फेल' फिल्म में विक्रांत मैसी के किरदार की कंगना ने तारीफ की है. बता दें 2021 में विक्रांत मैसी को कंगना ने मैसी कॉक्रोच कहा था.

Advertisement
Kangana Ranaut, 12th Fail: जिसे कहा था कॉक्रोच, उस विक्रांत मैसी पर फिदा हुई कंगना, इस एक्टर से की तुलना
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 05, 2024, 01:48 PM IST

Kangana Ranaut On Vikrant Massey 12th Fail: 

12वीं फेल' इन दिनों चर्चा में हैं. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म धमाल मचा चुकी है. अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॅार्म डिज्नी प्लस हॅाटस्टार पर रिकॅार्ड तोड़ रही है. आम आदमी के साथ-साथ सेलेब्स भी इस फिल्म की तारीफ करती नही थक रही हैं. हाल ही में कंगना रनौत ने '12'वीं फे' के कसीदे पढ़े हैं.कंगना रनौत ने विक्रांत की तुलना दिवंगत एक्टर इरफान खान से कर दी है. 

कंगना ने '12वीं फेल' के लिए क्या कहा?

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने विक्रांत मैसी के परफॉर्मेंस की जमकर  तारीफ की है. कंगना ने लिखा,"क्या शानदार फिल्म है. एक हिंदी मीडियम से होने के नाते में एक रूरल गांव से हूं और अपने स्कूल के सालों में बिना रिजर्वेशन के एंट्रेंस एग्जाम के लिए जनरल कास्ट के स्टूडेंट होने के नाते मैं पूरी फिल्म में रो रही थी. उफ्फ एक फ्लाइट में इतना कभी नहीं रोई, मेरे को-पैसेंजर मुझसे नजरे चुरा रहे थे. मैं शर्मिंदा हूं".

 विक्रांत मैसी की तुलना इरफान खान से 
कंगना ने अपने पोस्ट में आगे लिखा,,"विधु सर ने एक बार फिर मेरा दिल जीत लिया है. विक्रांत अमेजिंग से भी परे हैं. अपने आने वाले सालो में वह इरफान खान साहब की कमी को पूरा कर सकते हैं. डियर आपकी प्रतिभा को सलाम". साल 2021 में कंगना ने विक्रांत मैसी को 'कॉक्रोच' कहा था. बता दें यामी गौतम ने अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया शेयर की थी. इस तस्वीर पर विक्रांत मैसी ने यामी गौतम को 'राधे मां' कह दिया था. विक्रांत मैसी ने कमेंट करते हुए लिखा था, "राधे मां की तरह शुध्द और पवित्र." कंगना को विक्रांत मैसी का ये कमेंट पसंद नही आया था, जिसके बाद कंगना ने लिखा, ''कहां से निकला ये कॉक्रोच, लाओ मेरी चप्पल.'' 

'12वीं फेल' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई 
'12वीं फेल' का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा ने किया है. '12वीं फेल' 20 करोड़ रुपए के बजट में बनी हैं. वही सिनेमाघरों में फिल्म ने 66 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया. यह फिल्म आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार की लाइफ पर बेस्ड है.

Read More
{}{}