trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01286820
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

'लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म के विवाद में कूदी कंगना रनौत; आमिर खान को दी ये नसीहत

Controversy over Laal Singh Chaddha: आमिर खान और करीना कपूर की आने वाली फिल्म ’लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत ने आमिर खान पर हमला बोलते हुए इस फिल्म को लेकर उपजे विवाद का मास्टरमाइंड बताया है. 

Advertisement
'लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म के विवाद में कूदी कंगना रनौत; आमिर खान को दी ये नसीहत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 04, 2022, 07:17 AM IST

मुंबईः अपने कामों से ज्यादा अब बयानों से विवादों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने अब आमिर खान को अपने निशाने पर लिया है. बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की आने वाली फिल्म ’लाल सिंह चड्ढा’ के विरोध के बीच अभिनेत्री कंगना रानौत भी इस विवाद में कूद गई हैं. अभिनेत्री कंगना रनौत ने आमिर खान पर निशाना साधते हुए कहा है कि आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्म ’लाल सिंह चड्ढा’ के लिए खुद नकारात्मकता फैलाइ है. कंगना ने इसे एक तरह से प्रचार स्टंट करार दिया है. 

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर आमिर खान पर निशाना साधते हुए उनसे धर्म या विचारधारा के बारे में अपनी बात रखने और करने से मना किया है. कंगना ने लिखा है, “मुझे लगता है कि आने वाली फिल्म ’लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर विरोध और उसके खिलाफ माहौल बनाने में आमिर खान का ही हाथ है. 

कंगना ने कहा है कि इस साल कोई भी हिंदी फिल्म कामयाबी का स्वाद नहीं चख पा रही है(कॉमेडी सीक्वल के एक अपवाद को छोड़कर). सिर्फ भारतीय संस्कृति में गहराई से जुड़ी और स्थानीय यानी दक्षिण की फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया है, वैसे भी हॉलीवुड रीमेक फिल्म सफल नहीं होने वाली है.’’  

कंगना रनौत ने आगे कहा, “जब आमिर खान भारत को असहिष्णु कहेंगे, हिंदी फिल्मों को दर्शकों की नब्ज समझने की जरूरत है, यह हिंदू या मुस्लिम होने के बारे में नहीं है.“ “आमिर खान ने हिंदूफोबिक फिल्म ’पीके’ बनाई और भारत को असहिष्णु कहे जाने के बाद भी यह फिल्म उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई. कृपया धर्म या किसी विचारधारा पर फिल्में बनाना बंद करें.“
गौरतलब है कि अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, ’लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान ने काम किया है. यह फिल्म टॉम हैंक्स की प्रतिष्ठित फिल्म ’फॉरेस्ट गंप’ का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है. यह फिल्म 11 अगस्त को पर्दे पर दस्तक देने वाली है.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

देखिए VIDEO:

Read More
{}{}