trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01939176
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

इंदिरा गाँधी के समर्थन में उतरीं कगना कंगना रनौत; पंजाबी सिंगर शुभ पर निकाला भड़ास

Kangana Ranaut angry on Shubh: कंगना रनौत ने पंजाबी सिंगर शुभ पर हमला बोला है. एक वीडियो को लेकर कंगना ने उन्हें आड़े हाथों लिया है. जानिए क्या है पूरा मामला

Advertisement
इंदिरा गाँधी के समर्थन में उतरीं कगना कंगना रनौत; पंजाबी सिंगर शुभ पर निकाला भड़ास
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Nov 01, 2023, 01:50 PM IST

Kangana Ranaut angry on Shubh: कंगना रनौत का गुस्सा अब पंजाबी सिंगर शुभ पर फूटा है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शुभ को आड़े हाथों लिया है. दरअसल अपने कॉन्सर्ट के दौरान शुभ ने कुछ ऐसा किया था, जिससे कंगना गुस्सा हो गईं. हालांकि शुभ को इस हरकत के लिए सोशल मीडिया काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. दरअसल ये मामला इंदिरा गांधी की हत्या से जुड़ा है.

कंगना ने क्या कहा?

कंगना ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा,"उन लोगों के जरिए एक बूढ़ी औरत की कायरतापूर्ण हत्या का जश्न मनाना, जिन्हें उसने अपना रक्षक नियुक्त किया था. जब आप पर सुरक्षा का भरोसा किया जाता है, लेकिन आप भरोसे और विश्वास का फायदा उठाते हैं और उन्हीं हथियारों का इस्तेमाल कर उन लोगों को मार देते हैं जिनकी रक्षा की जानी थी, तो यह बहादुरी का नहीं बल्कि कायरता का काम है."

उन्होंने आगे लिखा,"एक निहत्थी और अनजान बुजुर्ग महिला पर इस तरह के कायरतापूर्ण हमले पर किसी को शर्म आनी चाहिए, एक महिला जो लोकतंत्र की चुनी हुई नेता थी, यहां महिमामंडन करने के लिए कुछ भी नहीं है, शुभम जी. शर्म करो !!!"

क्या है मामला?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में पंजाबी सिंगर एक हुडी दिखा रहे हैं. ऐसा दावा किया जा रहा है कि इस हुडी पर इंदिरा गांधी की हत्या की तारीख पंजाब के नक्शे पर लिखी हुई है. हालांकि, इस मामले को लेकर अभी सिंगर की ओर से कोई बयान नहीं आया है. इससे पहले भी पंजाबी सिंगर ने पंजाब का नक्शा शेयर किया था, जिसके बाद वह विवादों में फंस गए थे.

शुभ एक पंजाबी सिंगर हैं, जिन्होंने कई बेहतरीन गाने दिए हैं. उन्होंने We Rollin नाम की एल्बम से शोहरत हासिल की. उनके भारत समेत कई देशों में चाहने वाले हैं.

Zee Salaam

Read More
{}{}