trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01412783
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

फिल्ममेकर कमल किशोर ने बीवी पर इसलिए चढ़ाई कार, केस दर्ज

Kamal Kishore Mishra: फिल्ममेकर कमल किशोर मिश्रा को दूसरी ख़ातून के साथ पकड़े जाने पर उन्होंने अपनी बीवी यासमीन के ऊपर कार चढ़ाने की कोशिश की. इस वाक़्य का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

Advertisement
फिल्ममेकर कमल किशोर ने बीवी पर इसलिए चढ़ाई कार, केस दर्ज
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Nov 04, 2022, 11:11 AM IST

Kamal Kishore Mishra: फिल्ममेकर कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishore Mishra) का नाम सुर्ख़ियों में हैं दरअसल उनके ख़िलाफ़ बीवी यास्मीन (Yasmin) को अपनी कार से मुबय्यना (कथित) तौर पर टक्कर मारने के मामले में केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने मुताबिक़ फिल्म प्रोड्यूसर कमल मिश्रा की वाइफ ने उन्हें एक मॉडल के साथ मुबय्यना (कथित) तौर पर कार में आशिक़ी करते देखा था. जब यास्मीन ने हस्बेंड कमल से बात करने की कोशिश की तो प्रोड्यूसर ने उन्हें धक्का देकर अपनी गाड़ी से टक्कर मार दी, जिससे उन्हें काफी चोट आई. वहीं अंबोली पुलिस ने फिल्ममेकर कमल किशोर मिश्रा की बीवी की शिकायत के बाद इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.

सीसीटीवी वीडियो आया सामने
दरअसल किशोर मिश्रा को दूसरी औरत के साथ पकड़े जाने पर उन्होंने अपनी बीवी यासमीन के ऊपर कार चढ़ाने की कोशिश की. इस वाक़्य का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कमल किशोर गाड़ी से अपनी बीवी को टक्कर मारकर कुचलने की कोशिश करते नज़र आ रहे हैं. इस हादसे में कमल किशोर की बीवी यास्मीन को शदीद चोट आई है .वहीं कमल किशोर मिश्रा के ख़िलाफ़ मुंबई के अंबोली थाने में केस दर्ज कर लिया गया है.
लोकल पुलिस ने हादसे के सीसीटीवी वीडियो की बुनियाद पर बताया है कि शिकायत के मुताबिक़ कमल किशोर मिश्रा ने उस वक़्त अपनी बीवी यासमीन को कार से टक्कर मारी , जब उन्होंने अपने हस्बेंड को किसी और ख़ातून के साथ कार में रंगे हाथ पकड़ा.

 

कई फिल्मों के प्रोड्यूसर रहे हैं कमल किशोर मिश्रा
हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishor Mishra) किसी तआरूफ (परिचय) के मोहताज नहीं, उनका शुमार मशहूर फिल्ममेकर्स में किया जाता है. कमल किशोर मिश्रा फ्लैट नंबर 420, शर्मा जी की लग गई और भूतियापा जैसी फिल्मों में बतौर प्रोड्यूसर काम कर चुके हैं. कमल किशोर मिश्रा का ख़ुद का वन एंटरटेनमेंट नाम से फिल्म प्रोडेक्शन हाउस भी है. इस साल बॉलीवुड के मशहूर डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ मिश्रा ने देहाती डिस्को फिल्म को प्रोड्यूस किया है.इसके अलावा कमल किशोर मिश्रा हिंदी सिनेमा के सीनियर एक्टर धर्मेंद्र के साथ फिल्म खल्ली बल्ली बना चुके हैं.जो 16 सितंबर 2022 को रिलीज़ हुई थी.

इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें.

Read More
{}{}