trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01584390
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

PAK यूजर ने कहा जावेद अख्तर की बजाए इस भारतीय को बुलाना चाहिए था, ढंग से सुनाता हमें

Javed Akhtar in Pakistan: जावेद अख्तर का पाकिस्तान में जाकर उसे खरी-खोटी सुनाना पाकिस्तान को हज्म नहीं हो रहा है. इस कड़ी में सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी लोग भड़के हुए हैं. 

Advertisement
PAK यूजर ने कहा जावेद अख्तर की बजाए इस भारतीय को बुलाना चाहिए था, ढंग से सुनाता हमें
Stop
Tahir Kamran|Updated: Feb 24, 2023, 09:00 AM IST

Ali Zafar and Javed Akhtar: पाकिस्तान के मशहूर संगीतकार, गायक और अभिनेता अली जफर इन दिनों पाकिस्तानी ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. यूजर्स अली जफर को भारतीय गीतकार, लेखक और फिल्म निर्माता जावेद अख्तर की मेजबानी करने और उनके द्वारा लिखे गए एक मशहूर गीत को गाने के लिए आलोचना की जा रही है. जावेद अख्तर 17-19 फरवरी को आयोजित फैज मेले में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तानी पंजाब की राजधानी लाहौर आए थे. यहां उन्होंने पाकिस्तान को खरी-खरी सुना दी थी. 

जावेद अख्तर ने फैज मेले में पाकिस्तान को आतंकवाद की पनाह बताते हुए अपने खिताब में कहा था कि वह मुंबई के रहने वाले हैं और वहां हुए हमले को उन्होंने अपनी आंखों से देखा है. वो हमलावर नॉर्वे या फिर एजिप्ट से तो नहीं आए थे. मुंबई हमलों के गुनाहगार आज भी आपके मुल्क में खुले घूम रहे हैं. अगर भारतीयों आपसे इस बात का शिकवा है तो फिर रहने दीजिए. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने ताली बजाकर भारतीय गीतकार और कवि की सराहना की.

यह भी पढ़ें: 
PAK एक्ट्रेस ने कंगना को क्यों कहा अजीब किस्म की पागल औरत? देखिए VIDEO

जावेद अख्तर के बयान की पाकिस्तान की कई हस्तियों ने आलोचना की, पाकिस्तानी शोबिज हस्तियों ने भी उन्हें अपने हाथों में ले लिया और कहा कि पाकिस्तानी उन्हें एक मेहमान के तौर पर इज्ज़त दी है लेकिन जावेद अख्तर ने उनका सम्मान नहीं किया और पाकिस्तान के खिलाफ आरोप लगाए. इतना ही नहीं जावेद अख्तर के इस प्रोग्राम में शामिल होने के बाद अली जफर डिनर दिया था. इस दौरान शोबिज की कई हस्तियां मौजूद रहीं. 

जावेद अख्तर के सम्मान में दिए गए डिनर का वीडियो भी अली जफर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और डिनर के दौरान उन्होंने भारतीय गीतकार का लिखा गाना 'एक लड़के को देखा तो ऐसा लगा' भी गाया. अली जफर ने उनके सामने जावेद अख्तर का गाना गाकर गर्व और खुशी जाहिर की. उनके द्वारा साझा किए गए वीडियो में, अली ज़फ़र की पत्नी आयशा फ़ाज़ली को जावेद अख्तर के साथ बैठे देखा जा सकता है, जबकि प्रसिद्ध शोबिज हस्तियों को भी भारतीय गीतकार के चरणों में बैठे देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: 
मैन ऑफ दि मैच में शाहीन अफरीदी को मिली ऐसी चीज कि हैरान रह गए सब, वो भी कर दी गिफ्ट

ऐसे में पाकिस्तानी लोगों को मिर्ची लग गई, क्योंकि जावेद अख्तर इस डिनर से पहले पाकिस्तान की खरी-खरी सुनाकर आए थे. ऐसे में अली जफर के ज़रिए की गई मेहमान नवाजी ट्रोलर्स को अच्छी नहीं लग रही है. लोग अली जफर को तरह-तरह की बातें कहकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि वो कुछ भी कर लें उन्हें भारत में काम नहीं मिलेगा. 

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा,"लाहौर में बैठे आरएसएस समर्थक जावेद अख्तर पाकिस्तान पर आतंकियों को पनाह देने का आरोप लगाते हैं. अगला क्या है? सेक्युलरिज्म पर लेक्चर देने के लिए आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को आमंत्रित किया जा सकता है. "

Read More
{}{}