trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01368131
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Jacqueline Fernandez को मिली जमानत, 200 करोड़ के ठगी मामले में हैं आरोपी

Jacqueline Fernandez Got Bail: 200 करोड़ के मनी लांड्रिंग मामले में बॉलीवुड अदाकारा को अंतरिम जमानत मिल गई है. 15 घंटे की पूछताछ के बाद यह पाया गया था कि जैकलीन के सुकेश के साथ कनेक्शन था.

Advertisement
Jacqueline Fernandez को मिली जमानत, 200 करोड़ के ठगी मामले में हैं आरोपी
Stop
Siraj Mahi|Updated: Sep 26, 2022, 11:55 AM IST

Jacqueline Fernandez Got Bail: बॉलीवुड की खूबबसूरत एक्ट्रेस को 200 करोड़ के ठगी मामले में राहत मिली है. उन्हें दिल्ली की पटियाला कोर्ट ने 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी है. जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से दिल्ली पुलिस की आर्तिक अपराध की शाखा ने एक्ट्रेस से 15 घंटे तक पूछताछ की थी. इस पूछताछ में साफ हुआ था कि सुकेश और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का मजबूत कनेक्शन था. इस मामले में दिल्ली की पटियाला कोर्ट ने दिखल दिया था. इसके बाद जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को अदालत में पेश होने के लिए समन भेजा गया था. जैकलीन आज अदालत में पेश हुई थीं. 

इस मामले में हैं दोषी

बता दें कि 200 करोड़ रुपये के वसूली मामले में 17 अगस्त को ईडी ने चार्जशीटी दाखिल की थी जिसमें जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को भी दोषी पाया गया था. इसके बाद जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें बढ़ गई थीं. हालांकि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को अब राहत मिल गई है. उन्हें पटियाला कोर्ट से अंतरिम जमानत मिली है.

यह भी पढ़ें: Neha Kakkar पर जमकर बरसीं फाल्गुनी, कहा- "रिमेक करो लेकिन चीप तो मत बनाओ..."

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की ड्रेस डिजाइनर लिपाक्षी से दिल्ली पुलिस ने पूछताछ की थी. उनसे 7 घंटे पूछताछ की गई थी. लिपाक्षी ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के बारे में कई खुलासे किए थे. उन्होंने बताया था कि जैकलीन को सुकेश ने कई चीजें खरीदने के लिए 3 करोड़ रुपये दिए थे. बताया जाता है कि लिपाक्षी ने बताया है कि सुकेश की गिरफ्तारी की खबर मिलने के बाद जैकलीन ने उनसे हर तरह के संबंध तोड़ लिए थे. 

नोरा फतेही का भी आया नाम

ख्याल रहे कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से पुलिस ने कई बार पूछताछ की है. इस मामले में नोरा फतेही (Nora Fatehi) से भी पूछताछ की जा चुकी है. इस केस में जैकलीन और नोरा के अलावा कई लोगों का इस केस में नाम आया है. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Read More
{}{}