trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01519391
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Jackie Shroff News: UP के सिनेमा घरों में महंगे पॉपकॉर्न पर टेंशन में मुंबई फिल्म इंडस्ट्री

मुंबई दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से जैकी श्रॉफ ने सिनेमा घरों में बिकने वाले 500 रुपये के पॉपकॉर्न की कीमत कम करने की मांग की है.  

Advertisement
Jackie Shroff News: UP के सिनेमा घरों में महंगे पॉपकॉर्न पर टेंशन में मुंबई फिल्म इंडस्ट्री
Stop
Hussain Tabish|Updated: Jan 08, 2023, 03:36 PM IST

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सिनेमाघरों में पॉपकॉर्न की कीमतें घटाने की अपील की है. उन्होंने हि है कि कीमतें कम करने से सिनेमा प्रेमियों को सिनेमा हॉल तक लाने में मदद मिल सकती है. जैकी श्रॉफ ने कहा है , “थिएटर के पॉपकॉर्न की कीमत कम करो सर. अभी 500 रुपए पॉपकॉर्न की कीमत बहुत ज्यादा है. ऐसे में हम पिक्चर बनाएंगे, स्टूडियो बनाएंगे, लेकिन अंदर इसे देखने कौन आएगा ?’’ 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में मुंबई का दौरा किया है और सुनील शेट्टी, मनोज जोशी, कैलाश खेर, सोनू निगम, बोनी कपूर और जैकी श्रॉफ सहित बॉलीवुड के कई अन्य सेलेब्स के साथ बैठक की है. योगी योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने और मुंबई जैसी सुविधाएं देकर मुंबई फिल्म इंडस्ट्री को अपने प्रदेश में बुलाने की संभावनाओं पर लंबे समय से विचार कर रहे हैं. मुंबई दौरे के दौरान अभिनेता जैकी श्रॉफ ने मुख्यमंत्री को अपने घर पर भोजन के लिए आमंत्रित किया था. जैकी ने सीएम योगी आदित्य नाथ का आभार जताते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर भी पोस्ट की है. 

उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “सुभाष घई और मेरे दोस्त सुनील शेट्टी और राहुल मित्रा के साथ आज योगी आदित्यनाथ जी से मिलकर अच्छा लगा और यूपी फिल्म नीति और फिल्म सिटी के बारे में जाना. मेरी उन्हें शुभकामनाएं!" 

बाद में, अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी योगी आदित्यनाथ से बॉलीवुड के बहिष्कार की प्रवृत्ति पर रोक लगाने के लिए पीएम मोदी से अनुरोध करने के लिए कहा है. 

गौरतलब है कि हाल ही में यूपी सरकार ने फैसला किया था कि सिनेमा घरों के अंदर मिलने वाले खाद्य पदार्थों के रेट पर सरकार अपनी तरफ से कोई नियंत्रण नहीं लगाएगी. इसके लिए सिनेमा हॉल ऑनर खुद रेट तय करेंगे. इसे लेकर खुद फिल्म निर्माण इंडस्ट्री के लोग चिंता में हैं कि अगर सिनमा हॉल के अंदन बिकने वाली खाने-पीने की जीचें बहुत ज्यादा महंगी हो जाएगी, तो दर्शक हॉल में जाकर सिनेमा देखना कम या बंद कर सकते हैं. 

Zee Salaam

Read More
{}{}