trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01410612
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

फवाद ख़ान की चाहत में गिरफ़्तार है ये इंडियन एक्ट्रेस; कहा शादीशुदा नहीं होते तो......

Fawad Khan: पाकिस्तान के मशहूर एक्टर फ़वाद ख़ान के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. उनके फैंस की लिस्ट काफी लंबी है और अब इसमें पंजाबी अदाकारा सोनम बाजवा का नाम भी शामिल हो गया है. सोनम ने फ़वाद ख़ान के लिए अपनी चाहत का इज़हार किया.

Advertisement
फवाद ख़ान की चाहत में गिरफ़्तार है ये इंडियन एक्ट्रेस; कहा शादीशुदा नहीं होते तो......
Stop
Sabiha Shakil|Updated: Oct 25, 2022, 08:06 PM IST

Fawad Khan: पाकिस्तान के मशहूर एक्टर फवाद ख़ान किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं उनके जितने फैंस पाकिस्तान में हैं उससे कई गुना ज़्यादा चाहने वाले प्रशंसक भारत में मौजूद हैं. फवाद का क्रेज़ ही कुछ ऐसा है कि हर कोई उनको चाहता है. समय- समय पर लोग उनके लिए अपनी चाहत का इज़हार करते रहते हैं. इसी कड़ी में अब एक और नाम शामिल हो गया है. पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने सुपर स्टार फवाद ख़ान के लिए अपनी पसंद का इ़ज़हार किया. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनम बाजवा ने इस बात का ख़ुलासा किया.

शादीशुदा न होते, तो फ़वाद से रिश्ता बढ़ाती: सोनम
एक इंटरव्यू के दौरान जब सोनम से उनकी पसंद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि "यह एक राज़ है जिसे मैं ज़ाहिर नहीं कर सकती, लेकिन इतना ज़रूर है कि जिस शख़्स से मैं ताल्लुक़ात बढ़ाती, वो शादीशुदा है". सोनम ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि "वो शख़्स फवाद ख़ान हैं, अगर वो ग़ैर शादीशुदा होते तो मैं उनसे अपने रिश्ते को आगे बढ़ाती, मुझे वो बेहद पसंद हैं. सोनम ने आगे कहा कि यूं तो मैं शादीशुदा मर्दों पर नज़र नहीं रखती,लेकिन ये फवाद ख़ान हैं,अगर इनकी शादी न हुई होती तो मैं इनके साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाती". बता दें कि सोनम बाजवा एक प्रसिद्ध भारतीय मॉडल और अदाकारा हैं. वह पंजाबी फिल्मों का जाना-माना चेहरा हैं.

यह भी पढ़ें: ब्रिटेन के सबसे अमीर लोगों में गिने जाते हैं सुनक और उनकी पत्नी ; महाराजा चार्ल्स भी हैं पीछे

सोनम कपूर भी फ़वाद पर हो चुकी हैं फ़िदा
ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी भारतीय अभिनेत्री ने फवाद ख़ान के लिए अपनी चाहत का इज़हार किया है बल्कि इससे पहले भी अदाकारा सोनम कपूर अपने कई इंटरव्यू के दौरान फवाद ख़ान से मोहब्बत का इज़हार कर चुकी हैं. बॉलीवुड फिल्म 'ख़ूबसूरत' में सोनम कपूर और फवाद ख़ान के एक साथ काम करने के बाद बॉलीवुड में दोनों के नाम के ख़ूब चर्च हुए थे.

इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें

Read More
{}{}