Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

War 2 में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर का क्या होगा कैरेक्टर? कोरियोग्राफर ने किया खुलासा

War 2: वार 2 फिल्म जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और साउथ के एक्टर जूनियर एनटीआर एक साथ नजर आएंगे.

Advertisement
War 2 में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर का क्या होगा कैरेक्टर? कोरियोग्राफर ने किया खुलासा
Stop
Md Amjad Shoab|Updated: Jun 23, 2024, 11:21 PM IST

War-2  News: एक्टर ऋतिक रौशन ने अपनी एक्टिंग से फैंस के दिल जीत लिए हैं. वहीं, जूनियर एनटीआर की बात करें तो ये साउथ फिल्म के स्टार हैं. इनके फिल्म को लोग काफी पसंद करते हैं. इनकी एक्टिंग काफी कमाल की होती है. लेकिन अब जूनियर एनटीआर बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. इसमें वह अपनी धाक जमाने के लिए तैयार हैं. ये ब्लॉकबस्टर फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म में साउथ और बॉलीवुड के एक्टर एक साथ रंग जमाते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. ये भी जानने के लिए बेताब है की आखीर दोनों एक्टर का इस फिल्म में कैसा कैरेक्टर होगा? 

बॉलीवुड और साउथ एक साथ
इस फिल्म के साथ साउथ और बॉलीवुड एक्टर्स का महामिलन चल रहा है. अब जितनी भी फिल्म आ रही हैं, सभी में यही देखा जा रहा है कि साउथ और बॉलीवुड के एक्टर एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. जवान फिल्म में साउथ और बॉलीवुड के एक्टर ने एक्टिंग की. अगर RRR फिल्म की बात करें, तो उसमें अजय देवगन और आलिया भट्ट ने एक्टिंग की. अब एक बार फिर बॉलीवुड और साउथ के एक्टर टकराने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. वॉर-2 फिल्म के बारे में जानकारी के मुताबिक ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर नजर आएंगे.

दोनों के बीच होगी फाइट
फाइट मास्टर अनल अरासु ने फिल्म के बारे में नया अपडेट दिया है. उन्होंने बताया की इस फिल्म में ऋतिक रोशन और जूनियर NTR के बीच तगड़ी मार पीट होने जा रही है. बता दें की अनल अरासु भारतीय फाइट मास्टर हैं, साथ ही अच्छे कोरियोग्राफर हैं. खास बात यह है कि  वह इस फिल्म में कोरियोग्राफी करने जा रहे हैं. वह कई फिल्मों में जोरदार एक्शन सीन्स शूट कर चुके हैं. इस फिल्म के बारे में भी एक्टर ने बताया है कि वॉर फिल्म की तरह वॉर 2 में भी फुल एक्शन देखने को मिलेगा.

ये हैं किरदार
कहा जा रहा है कि ये फिल्म ऋतिक के करियर की सबसे शानदार फिल्म होगी. पहले इस फिल्म में टाइगर श्राफ को रखा जा रहा था, लेकिन बाद में जूनियर एनटीआर ने एक्टर को रिप्लेस कर दिया. बता दें कि जूनियर एनटीआर साउथ के बहुत बड़े एक्टर हैं. उनकी एक्टिंग को तो RRR फिल्म में देख चुके होंगे. इस फिल्म को ऑस्कर अवॉर्ड भी मिल चुका है. अब वॉर फिल्म से भी यही उम्मीद लगाई जा रही है. दोनों एक्टर की जबरदस्त जोड़ी है. ये अपनी एक्टिंग से लोगों को खुश कर देंगे. इस फिल्म में कियारा आडवानी लीड रोल में होंगी.

{}{}