trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01218993
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

सलमान खान और कपिल शर्मा पर Govinda के भांजे विनय आनंद ने कसा तंज, कहा!

गोविंदा के भांजे ने कपिल शर्मा के शो पर जमकर सुनाया उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि जो लोग The Kashmir Files के प्रमोशन करने में इतना डर रहे थे तो वो उनकी आने वाली फिल्म के प्रमोशन करने में कितना सोचेंगे. 

Advertisement
File photo
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jun 14, 2022, 12:11 AM IST

Mumbai: नब्बे के दशक में स्टारडम के उफान पर रहे एक्टर गोविंदा (Govinda) आज कल भले ही फिल्मों से दूर हैं मगर अक्सर किसी न किसी वजह से वो सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट फिल्में देने वाले गोविंदा (Govinda) एक समय में बी-टाउन (B-Town) के हिट मशीन कहे जाते थे. गोविंदा के लिए 1990 से 1999 के बीच का समय काफी अच्छा रहा. इस दौरान उनकी फिल्में सफलता के नए पैमाने तय कर रही थी, मगर वक़्त के साथ उनके स्टारडम पर आंच आ गई और वो इंडस्ट्री से गायब होने लगे. बेशक गोविंदा आज कल बॉलीवुड (Bollywood Industry) से दूर हो गए हैं लेकिन फिर भी मीडिया में किसी न किसी वजह से बने रहते हैं. 

हाल ही में फिर से अपनी आने वाली हिंदी फिल्म "मकान" से कमबैक करने वाले गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने कपिल शर्मा शो और सलमान खान पर तंज कस दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया Koo पोस्ट पर लिखा कि आज तक मुझे द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show) में कभी भी गेस्ट के तौर पर नहीं बुलाया गया है. उन्होंने बताया कि उन्हें द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show)  काफी पसंद है. 
 
विनय आनंद का फूटा गुस्सा 
विनय आनंद यहीं नहीं रुके उन्होंने अपनी पोस्ट में ये भी लिखा कि जो The Kashmir Files के प्रमोशन करने में इतना डर रहे थे तो वो उनकी आने वाली फिल्म के प्रमोशन करने में कितना सोचेंगे. 

विनय आनंद को जाना है Bigg Boss के अगले सीजन में 
विनय आनंद जहां एक तरफ अपना गुस्सा दिखा रहे थे वहीं दूसरी और Bigg Boss  में जाने की तमन्ना का भी ज़िक्र कर दिया. उन्होंने लिखा कि उनको हमेशा से Bigg Boss में जाना था पर आज तक उनको बुलाया नहीं गया. विनय आनंद ने ये दोनों बातें अपने सोशल मीडिया Koo पोस्ट कर शेयर की और कुछ देर बाद डिलीट भी कर दी.

Zee Salaam Video: 

 

Read More
{}{}