trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01474984
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Giorgia Andriani Accident: बड़े हादसे से बचीं अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी; देखें वीडियो

Giorgia Andriani Accident: जॉर्जिया एंड्रियानी बड़े हादसे का शिकार होने से बची हैं. वह कार से उतर रहीं थीं, इसी दौरान बड़ा हादसा होने से बच गया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Giorgia Andriani Accident: बड़े हादसे से बचीं अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी; देखें वीडियो
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Dec 07, 2022, 05:41 PM IST

Giorgia Andriani Accident: बॉलीवुड निर्माता और फिल्म मेकर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के लाखों फैंस हैं. अरबाज और जॉर्जिया अकसर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी हॉट तस्वीरों से लोगों की दिलों की धड़कने बढ़ाती रहती हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी इंस्टाग्राम पर अकसर नए फैशन लुक्स के साथ वीडियो और पिक्चर्स पोस्ट करती हैं. आपको बता दें हाल ही में जॉर्जिया एक बड़े हादसे का शिकार होने से बची हैं.

जॉर्जिया एंड्रियानी बड़े हादसे से बचीं

जॉर्जिया एंड्रियानी का एक्सिडेंट होने से बचा है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में जॉर्जिया गाड़ी से उतरती दिख रही हैं. वह जैसे ही गेट खोलकर आगे की ओर बढ़ती हैं वैसे ही एक गाड़ी  पीछे की ओर आती है. एक्ट्रेस इस बात को पहले से ही भाप जाती हैं और एकदम रुकती हैं. अगर यह गाड़ी पीछे की ओर ज्यादा बढ़ती तो जॉर्जिया दो गाड़ियों के बीच फंस सकती थीं. एक्ट्रेस के फैंस भगवान का शुक्रिया अदा कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग ड्राइवर को बुरा भला कह रहे हैं.

लोग वीडियो पर दे रहे हैं ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. कोई कह रहा है कि ये मुंबई है यहां थोड़ा संभल कर चलें. वहीं कुछ लोग ड्राइवर को सलाह दे रहे हैं कि गाड़ी को बैक सही तरह देख करना चाहिए. वीडियो को इंस्टेंटबॉलीवुड नाम के एक पेज ने शेयर किया है.

जॉर्जिया एंड्रियानी अरबाज खान को डेट कर रहे हैं

आपको बता दें जॉर्जिया एंड्रियानी फिल्म मेकर अरबाज खान को डेट कर रही हैं. हाल ही में अरबाज ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जॉर्जिया काफी पॉजिटिव और एनर्जेटिक हैं. जब भी वह लो फील करते हैं तो वह जॉर्जिया से बात करते हैं. दोनों की कैमेस्ट्री की चर्चा अकसर सोशल मीडिया पर होती है.

Read More
{}{}