trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01797559
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Gadar-2 Trailer Release: सनी देओल ने पाकिस्तान में मचाई गदर, भारत के लिए मचाया तहलका

Gadar-2 Trailer Release: गदर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. ट्रेलर में सभी कास्ट का ढोल नंगाड़ों से स्वागत किया जा रहा है.

Advertisement
Gadar-2 Trailer Release: सनी देओल ने पाकिस्तान में मचाई गदर, भारत के लिए मचाया तहलका
Stop
Siraj Mahi|Updated: Jul 26, 2023, 09:14 PM IST

Gadar-2 Trailer Release: मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर-2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में सनी देओल और अमीशा पटेल लीड रोल में हैं. इस फिल्म को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है. पहली फिल्म 'गदर-एक प्रेम कथा' को दर्शकों ने खूब सराहा था. ये फिल्म इसी का दूसरा पार्ट है. इस फिल्म के रिलीज होने का लोग बेसब्री से इंतेजार कर रहे है. हालांकि लोगों का इंतेजार अगले महीने यानि कि 11 अगस्त को खत्म हो जाएगा. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो जाएगी. 

देखें 'गदर-2' फिल्म का ट्रेलर. 

बेटे के आस पास घूमती है फिल्म

फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है. सभी कास्ट का ढोल तमाशों के साथ स्वागत किया जा रहा है. पिछली वाली फिल्म में सनी देओल अमीषा पटेल के बचाने पाकिस्तान गए थे. इस बार सनी देओल अपने बेटे को बचाने पाकिस्तान जाते हैं. पाकिस्तान में सनी देओल के बेटे को काफी टॉर्चर किया जाता है. उससे कहा जाता है कि अगर तेरा बाप आएगा तो उसका बुरा हाल करेंगे. इस पर बेटा अपने पिता की तारीफ करता है. ट्रेलर के डॉयलॉग काफी दमदार हैं. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब लुभा रहा है. 

फिल्म में है एक्शन

ट्रेलर से ही पता चलता है कि फिल्म में जितना ज्यादा इमोशन है उतना ही इसमें एक्शन भी है. फिल्म बाप-बेटे के रिश्ते के आस पास घूमती है. इसमें हिंदू मुस्लिम एंगल भी दिखाया गया है. फिल्म के हिसाब से पाकिस्तान के लोगों को लगता है कि भारत में मुसलमान परेशान हाल हैं लेकिन तारा सिंह उनकी गलतफहमी दूर करते हैं और कहते हैं कि अगर मौका मिलेगा तो पाकिस्तान के आधे लोग भारत में रहना पसंद करेंगे. 

100 करोड़ आई है लागत

पहली वाली फिल्म में अमरीश पुरी थे लेकिन अब वह इस दुनिया में नहीं हैं. उनकी जगह पर इस फिल्म में मनीष माधवा और रोहित चौधरी ने विलेन का रोल किया है. बताया जाता है कि पहली वाली गदर 19 करोड़ रुपये में बनी थी लेकिन यह फिल्म 100 करोड़ में बनी है.

Read More
{}{}