trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01857285
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

'फुकरे 3' में फिर आपको हंसाने आ रहे हैं 'चूचा'; फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

'फुकरे’ और 'फुकरे रिटर्न्स’ के बाद इस कॉमेडी फिल्म का तीसरा सिक्वल फिर से 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रहा है. फिल्म में एक बार फिर पुराने सभी किरदारों को रखा गया है और ट्रेलर से ऐसा लग रहा है कि पहले की फिल्मों की तरह 'फुकरे-3’ भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाली साबित होगी. 

Advertisement
 'फुकरे 3' में फिर आपको हंसाने आ रहे हैं 'चूचा'; फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Sep 05, 2023, 07:48 PM IST

महाराष्ट्रः ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी और मनजोत सिंह वाली 'फुकरे’ फिल्म का तीसरा वर्जन यानी 'फुकरे-3’ का ट्रेलर मंगलवार को जारी कर दिया गया है. इंस्टाग्राम पर वरुण शर्मा ने अपने किरदार 'चूचा’ स्टाइल कैप्शन के साथ ट्रेलर वीडियो शेयर किया है. उन्होंने लिखा, “आगया भाई आ गया... अपना ट्रेलर आ गया है. इस बार आपके लिए लाए हैं एक नया तोहफा! फुकरे3 का ट्रेलर अभी रिलीज हुआ है.’’

 

निर्माताओं ने एक शानदार कार्यक्रम के दौरान प्रशंसकों के सामने ट्रेलर लॉन्च किया, जिसमें फुकरे गैंग, भोली पंजाबन, पंडित जी और पूरी फिल्म की टीम भी शामिल थी. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी और मनजोत सिंह भी प्रोग्राम में मौजूद थे. 

प्रोग्राम का मुख्य आकर्षण चूचा (वरुण) और भोली पंजाबन (ऋचा) के बीच की मजेदार नोक-झोंक ने लोगों को काफी आकर्षित किया. 
'फुकरे 3’ के ट्रेलर ने इस प्रिय कॉमेडी फिल्म की की यादें फिर से ताजा कर दीं है. फुकरे गैंग, हन्नी (पुलकित सम्राट), चूचा (वरुण शर्मा), लाली (मनजोत सिंह), भोली पंजाबन (ऋचा चड्ढा) और पंडित जी (पंकज त्रिपाठी) को स्क्रीन पर फिर से देखना दर्शकों के लिए एक सुखद एहसास जैसा है. ट्रेलर हंसी और कॉमेडी से भरा है, जिससे यह पक्का हो गया है कि यह फिल्म यकीनी तौर दर्शकों का मनोरंजन करने वाली फिल्म होगी. 

फिल्म के ट्रेलर में पुलकित और वरुण के किरदार ऋचा चड्ढा के खिलाफ चुनाव लड़ने की योजना बनाते नजर आ रहे हैं. यह फिल्म मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई गई है. 

गौरतलब है कि 'फुकरे’ और 'फुकरे रिटर्न्स’ दोनों ने दर्शकों को खूब हंसाया था. यह दोनों फिल्म क्रमशः 2013 और 2017 में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं थी. 2013 में अपनी शुरुआत के बाद से, 'फुकरे’ ने हिंदी सिनेमा की सबसे पसंदीदा देसी कॉमेडी फिल्मों में से एक के रूप में दर्शकों के दिलों पर लंबे अरसे तक राज किया था. 

कॉमेडी-ड्रामा 'फुकरे’ की तीसरी किस्त 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की प्रारंभिक रिलीज की तारीख 7 सितंबर थी, लेकिन यह उस तारीख को शाहरुख खान की जवान के साथ टकरा रही थी. इसलिए इसे 24 नवंबर तक बढ़ा दिया गया और अब यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी.

Zee Salaam

Read More
{}{}