trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01356873
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

रूहानी है Farmani Naaz की नई नज़्म 'या अली', लोग दिल खोल कर लुटा रहे प्यार

Farmani Naaz New Songs: फरमानी नाज की बीते कल 'या अली' नज्म रिलीज हुई है. इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. नज्म के विजुअल भी अच्छे हैं. इसमें फरमानी नाज हैं और उनके साथी भी हैं.

Advertisement
रूहानी है Farmani Naaz की नई नज़्म 'या अली', लोग दिल खोल कर लुटा रहे प्यार
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Sep 18, 2022, 03:04 PM IST

Farmani Naaz New Songs: 'हर-हर शंभू' गाना गा कर सुर्खियों में आई फरमानी नाज अब किसी परिचय की मोहताज नहीं. वह आए दिन बेहतरीन गाने बना रही हैं और वह खूब वायरल भी हो रहे हैं. जब से फरमानी का 'हर-हर शंभू' भजन हिट हुआ है तब से उन्होंने कई गाने और नात गाई है जो काफी मकबूल हुई है. हाल ही में फरमानी का 'चढ़ती जवानी' गाना रिलीज हुआ था. यह गाना लोगों को कापी पसंद आया था. इसके बाद फरमानी ने एक नज्म गाई है जो काफी वायरल हो रही है.

वीडियो देखें:

नज्म में क्या है खास?

फरमानी ने जो नज्म गाई है उसका टाइटल या अली (Ya Ali) है. फरमानी नाज की आवाज में यह नज्म काफी प्यारी लग रही है. यह नज्म आपको रूहानियत महसूस करा देगी. आपको नज्म पसंद हो या न हो यह आपको खुदा और उसके रसूल से मिला देगी. इसको सुनने के बाद आपको अच्छा महसूस होगा.

यह पढ़ें: पांच दिन पिएं छुहारे और मखाने का ये ड्रिंक, मिलेंगे हैरान कर देने वाले फायदे

कब रिलीज हुई नज्म?

फरमानी की यह नज्म बीते कल यूट्यूब पर रिलीज हुई है. खबर लिखे जाने तक इसमें तकरीबन 1300 व्यूज थे. कह सकते हैं कि वीडियो पर कम ही व्यूज हैं लेकिन नज्म की अहमियत इससे कम नहीं होती है. जो लोग नज्म के दिवाने हैं उनको यह नज्म खूब पसंद आ रही है. 

हर हर शंभू पर हुआ था विवाद

फरमानी नाज सोशल मीडिया की उन सेलेब्रेटी में आती हैं जिन्हें खूब सर्च किया जाता है. हाल ही में उनके गाने 'जवानी सॉन्ग' को काफी लोगों ने पसंद किया है. इस गाने में एक्ट्रेस वंशिका हैं. इसमें बीच-बीच में फरमानी को भी दिखाया गया है.
फरमानी ने हर-हर शंभू भजन गाया था तो कई लोगों ने इसे खूब पसंद किया था साथ ही कुछ लोगों ने इस पर आपत्ति जताई थी. कुछ मौलिवियों ने इस पर कहा था इस्लाम में गाना गाने के लिए मना किया गया है. 

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Read More
{}{}