trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02032427
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

'Dunki' box office Day 7: 7वें दिन कैसी रही शाहरुख खान की 'डंकी'?

शाहरुख खान की 'डंकी' वैश्विक स्तर पर 300 करोड़ रुपये की ओर दौड़ रही है. राजकुमार हिरानी निर्देशित इस फिल्म ने सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक एक सप्ताह पूरा कर लिया है.  

Advertisement
'Dunki' box office Day 7: 7वें दिन कैसी रही शाहरुख खान की 'डंकी'?
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Dec 28, 2023, 12:19 PM IST

Dunki Box Office Collection Day 7: शाहरुख खान और तापसी पन्नू स्टारर की हाल ही रिलीज फिल्म‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. किंग खान की फिल्म प्रभास की ‘सालार’से पीछे है, और यह शाहरुख खान की इस साल रिलीज हुई दो बड़ी फिल्म पठान और जवान से भी पीछे रही है. आइए जानते हैं ‘डंकी’ ने 7वें दिन कितने करोड़ की कमाई की है?

शाहरुख की 'डंकी' 300 करोड़ रुपये के करीब पहुंची
शाहरुख खान की 'डंकी' 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. एक दिन बाद, यह सिनेमाघरों में प्रभास की 'सलार: पार्ट 1 - सीजफायर' के साथ टकराई भी थी. शाहरुख खान की 'डंकी' बॉक्स ऑफिस पर अभी भी टिकी हुई है. फिल्म ने भारत में 151 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और अब यह दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये के करीब पहुंच रही है. फिल्म भारत में बॉक्स ऑफिस पर पॉजिटिव रिव्यू के साथ लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

खबर के मुताबिक 26 दिसंबर को भले ही फिल्म ने थोड़ी कम कमाई की है, लेकिन 27 दिसंबर को 'डंकी' ने भारत में 9.75 करोड़ रुपये की नेट कमाई की है. सात दिन का कुल कलेक्शन अब 151.26 करोड़ रुपये हो गया है. 'डंकी' के निर्माताओं ने घोषणा की है कि फिल्म ने दुनिया भर में 283.13 करोड़ रुपये की कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने यह भी बताया कि 'डंकी' रूस और न्यूजीलैंड में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

 

‘डंकी’के स्टार कास्ट
‘डंकी’ को राजकुमार हिरानी ने निर्देशित किया है. फिल्म में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विक्की कौशल सहित और भी कलाकार हैं, जिन्होंने फिल्म में बेहतरीन रोल किया है और लोगों ने उन्हें काफी सराहा है.

Read More
{}{}