trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02016143
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

'डंकी' की दुबई सेंसर बोर्ड ने की तारीफ, स्क्रीनिंग में मिला स्टैंडिंग ओवेशन

Dunki: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' का डंका बज चुका है. इस फिल्म ने अपनी एडवांस बुकिंग में ही 2 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. बता दें कि यह फिल्म परदे पर 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. खबरों के मुताबिक फिल्म को दुबई के सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग में स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला है.

Advertisement
'डंकी' की दुबई सेंसर बोर्ड ने की तारीफ, स्क्रीनिंग में मिला स्टैंडिंग ओवेशन
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Dec 18, 2023, 11:48 AM IST

Dunki: किंग खान की फिल्म 'डंकी' इस बुधवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इससे पहले फिल्म के डायरेकटर्स ने सेंसर बोर्ड के मेंबर के लिए स्पेशल फिल्म सक्रीनिंग रखी थी. दुबई के वीओसी सिनेमा में सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग में 'डंकी' को स्टैंडिंग ओवेशन मिला है. 

'डंकी ड्रॉप 5' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतिजार कर रहे हैं और इसका क्रेज एडवांस बुकिंग से ही साफ होता दिख रहा है. शुरुआती एडवांस बुकिंग में ही 'डंकी' ने भारत में 2 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. 

'डंकी' देशभर में 21 को रिलीज होने वाली है. किंग खान की दो ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' और 'जवान' के बाद अब 'डंकी' का पहला शो सुबह के 5.55 का होगा. किंग खान के फैंस क्लब एसआरके यूनिवर्स ने देशभर में इस फिल्म को रिलीज करने के लिए एक हजार से ज्यादा सिनेमा हॉल बुक कर लिए हैं. यह किसी भी हिन्दी फिल्म स्टार के लिए एक रिकॉर्ड है.

इससे पहले भी एसआरके यूनिवर्स ने 'पठान' का पहला शो मुंबई के आईकोनिक गेयटी सिनेमा में सुबह के 9 बजे कराया था. इसके अलावा 'जवान' का भी पहला शो इसी सिनेमा हॉल में सुबह के 6 बजे से था. अब शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म डंकी का पहला शो मुंबई के आईकोनिक गेनटी सिनेमा में सुबह के 5.55 बजे होगा. इस सिनेमा को पूरे 51 साल हो चुके हैं, लेकिन इससे पहले किसी भी फिल्म का शो यहां 12 बजे से पहले नहीं हुआ था. अब सभी फैंस अपने सुपरस्टार को तीसरी बार बड़े परदे पर देखने के लिए तैयार हैं.

Read More
{}{}