Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

डंकी' करेगी 'एनिमल' का पत्ता साफ, शाहरुख लगाएंगे रणबीर कपूर की कमाई पर ब्रेक

किंग खान की ये साल 2023 तीसरी फिल्म है और फैंस को उम्मीद है कि ये फिल्म भी पिछली 2 फिल्मों की तरह ब्लॉकबस्टर होने वाली है. वहीं डकी के आते ही एनिमल  का खेल बिगड़ गया है 

Advertisement
डंकी' करेगी 'एनिमल' का पत्ता साफ, शाहरुख लगाएंगे रणबीर कपूर की कमाई पर ब्रेक
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 21, 2023, 05:18 PM IST

बॉलीवुड फिल्मों के लिए ये साल 2023 जबरदस्त रहा है. इस साल कई बड़ी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कर  कमाई की है. शाहरुख खान की पठान और जवान के अलावा सनी देओल की गदर 2 ने खूब गदर मचाया. हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने भी धाकड़ कमाई की और बॉलीवुड फिल्मों की डिक्शनरी के पन्ने में अपना नाम दर्ज करा लिया. हालांकि रणबीर  कूपर  की एनिमल  का बॅाक्स ऑफिस पर खूब नोट  कमाये कई फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिये हालांकि अब   बॅाक्स ऑफिस पर  एनिमल का बुरा हाल होने वाला है .दरअसल शाहरुख खान की डंकी ने आते ही एनिमल का बुरा हाल हो गया. चलिए आपको बताते हैं एनिमल  ने  21 वे दिन कितने करोड़ का  कलेक्शन किया है.  

एनिमल ने रिलीज के 21वें  कितने करोड़ की कमाई की?  
एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धाक जमाई. इस फिल्म ने रिलीज के तीन हफ्तों में 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. लेकिन  इस फिल्म की कमाई की रफ्तार धिमी पड़ गई हैं. दरअसल  आज सिनेताघरो में शाहरुख खान की फिल्म रिलीज  हुई है .जिसके बाद  एनिमल के कमाई पर असर देखने को मिला है .पिछले तीन हफ्तों से करोड़ों में कारोबार कर रही रणबीर कपूर की फिल्म अब लाखों में सिमटती नजर आ रही है. इसी के साथ एनिमल का 21 दिनों का कुल कलेक्शन अब 529.69 करोड़ रुपये हो गया है.एनिमल' की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल ने अहम रोल प्ले किया है. फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. 

डंकी करेंगी एनिमल  का पत्ता साफ 

डंकी सिनेमाघरों में आज  रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है, फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग करने की उम्मीद है. वहीं  प्रभास की 'सालार' थिएटर्स  रिलीज  हो रहा है ,जिसकी  एडवांस बुकिंग में 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. और इसके ओपनिंग डे पर 50 करोड़ का कलेक्शन करने की उम्मीद जताई जा रही है. ऐसे में एनिमल' का बॉक्स ऑफिस जाती दिखाई  दे रही है, लेकिन  देखने वाली बात ये होगी कि एनिमल  इन दो फिल्मों के बीच  सबसे ज्यादा टिकट  बिकने वाली है . 

{}{}