trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02132257
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

नए अंदाज में आ रहा दलेर मेहंदी का ये गाना: राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी आएंगी नजर

Daler Mehndi Song: जल्द ही दलेर मेहंदी का गाना 'ना ना ना ना रे' नए अंदाज में आपके सामने होगा. इस गाने का रिमिक्स बनने जा रहा है. इसे लेकर दलेर ने बहुत खुशी जताई है.

Advertisement
नए अंदाज में आ रहा दलेर मेहंदी का ये गाना: राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी आएंगी नजर
Stop
Siraj Mahi|Updated: Feb 28, 2024, 12:52 PM IST

Daler Mehndi Song: पंजाबी गायक दलेर मेहंदी के फेमस गाना 'ना ना ना ना रे' को रीबूट किया जा रहा है. इसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी नजर आएंगी, जो 'एनिमल' की सफलता के साथ बुलंदियां छू रही हैं. यह गाना उत्तर भारत में शूट होने वाली एक आगामी फिल्म का हिस्सा होगा. गाने का म्यूजिक वीडियो ऋषिकेश की नैसर्गिक छटाओं के बीच सेट किया जाएगा. यह गाना, जो मूल रूप से दलेर मेहंदी और समीर अंजान ने लिखा था, सचिन जिगर द्वारा फिर से बनाया गया है. 

दलेर की क्या है राय?
गाने के बारे में दलेर मेहंदी ने एक बयान में कहा, "ना ना ना ना रे' को इतने उत्साह के साथ दोबारा इस्तेमाल होते देखना वाकई संतुष्टिदायक है. यह गाना मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है, और मैं राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की प्रतिभाओं के माध्यम से एक बार फिर इसके सतत आकर्षण को देखने के लिए उत्साहित और उत्सुक हूं." 'ना ना ना ना रे' मूल रूप से अमिताभ बच्चन की कमबैक फिल्म 'मृत्युदाता' के लिए रिलीज़ हुआ था. यह गाना पीढ़ियों से काफी पसंद किया गया है. इसकी जबरदस्त लय और ऊर्जा के लिए इसे पसंद किया जाता है, जो इसे संगीत समारोहों में महत्वपूर्ण बनाता है.

कौन हैं दलेर?
18 अगस्त 1967 को दलेर मेहंदी पटना में पैदा हुए. एक वक्त में उनके गानों को पहुत पसंद किया जाता था. कई लोगों के जबान पर आज भी उनके गाने चढ़े हैं. दलेर मेहंदी को बचपन से संगीत की तालीम मिली. उन्हें सिंगिंग वरासत में मिली. जब दलेर 11 साल के थे तो उन्होंने सिंगिंग के लिए घर छोड़ दिया. वह गोरखपुर में उस्ताद राहत अली खान के साथ रहे. जब वह 13 साल के हुए तो उन्होंने 20 हजार लोगों के सामने स्टेज प्रफॉर्मेंस दिया. 

अमिताभ ने किया फोन
दलेर मेहंदी बॉलीवुड में काम करना चाहते थे. लेकिन वह चाहते थे कि अमिताभ बच्चन उन्हें फोन करें और बुलाएं. यह बात अमिताभ को पता चली. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने खुद उन्हें फोन किया और फिल्म 'मृत्युदाता' में गाने का ऑफर दिया. इसी फिल्म के लिए दलेर मेहंदी ने 'ना ना ना ना रे' गाना गाया.

Read More
{}{}