trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01257527
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Daler Mehndi Arrested: Daler Mehndi कबूतरबाजी मामले में गिरफ्तार; 2 साल की सजा

Daler Mehndi Arrested: दलेर मेहंदी को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट ने उनको 2 साल की सजा सुनाई थी. जानकारी के मुताबिक दलेर मेहंदी पर ह्यूमन ट्रैफिकिंग यानी कबूरबाजी का आरोप है.

Advertisement
Daler Mehndi Arrested: Daler Mehndi कबूतरबाजी मामले में गिरफ्तार; 2 साल की सजा
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jul 14, 2022, 05:28 PM IST

Daler Mehndi Arrested: बॉलिवुड सिंगर दलेर मेहंदी को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक उनकी गिरफ्तारी मानव तस्करी मामले में हुई है. आपको बता दें दलेर मेहंदी पर मानव तस्करी यानी कबूतरबाजी का अरोप था. आपको बता दें हालही में अदालत ने उन्हें दोषी करार देते हुए 2 साल की सजा का ऐलान किया था. दलेर मंहदी के खिलाफ ये 3003 में मामला दर्ज हुआ था.

क्या है दलेह मेहंदी का मानव तस्करी मामला

दरअसल साल 2003 में सिंगर के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज हुआ था. दलेह मेहंदी पर आरोप लगाए गए थे कि उन्होंने गैर कानूनी तौर पर लोगों को विदेश भेजा है. दावा यह भी था कि दलेर मेहंदी ने इस काम के लिए लोगों से मोटी रकम वसूल की थी. उनपर आरोप था कि उन्होंने तकरीबन 10 लोगों को गैर कानूनी तौर पर सेन फ्रांसिस्को और न्यूजर्सी में छोड़ा था.

अदालत के फैसले के बाद दलेर मेहंदी को तुरंत हिरासत में ले लिया था. जिसके बाद उन्हें पटियाला के सिविल अस्पताल में मेडिकल में ले जाया गया. आपको बता दें साल 2018 में निचली अदालत ने उन्हें 2 साल की सजा सुनई थी जिसे अब सेशन कोर्ट ने जारी रखा है और गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं.

सिंगर ने परिवार वालों को इकट्ठा कर के बनाया था ग्रुप

आपको बता दें दलेर मेहंदी भारत के दिग्गज सिंगर्स में शुमार होते हैं. उन्हें पूरे दुनिया में भंगड़े को फेमस करने के लिए जाना जाता है. बिहार के पटना में जन्में दलेर मेहंदी ने अपने भाई बहनों और दोस्तों को लेकर 1991 में एक सिंगिंग ग्रुप बनाया था. उनका गाना 'बोलो ता रा रा' दुनिया भर में फेमस है. आज भी शादी पार्टियों में उनके इस गाने पर लोग थिरकते नजर आ जाते हैं.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in पर

यह वीडियो भी देखें

Read More
{}{}