trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01228535
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Video: स्टेज पर लड़की का डांस देख खुद पर काबू नहीं रख पाए चाचा, लचकाने लगे कमर

Viral Video: हरयाणवी डांसर आरसी उपाध्याय (RC Upadhya) का एक स्टेज डांस काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में आरसी के साथ एक चाचा इतना प्रभावित हो गए कि वह डांसर के साथ डांस करने लगे.

Advertisement
Chacha Dance
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Jun 22, 2022, 10:58 AM IST

Viral Video: हरियाणा में स्टेज डांस काफी फेमस है. अक्सर शादी या किसी फंक्शन में लोग यहां स्टेज डांस देखना पसंद करते हैं. यहां स्टेज पर कोई डांसर डांस करती है उसको हजारों की तादाद में लोग देखते हैं. इसके बाद इसकी वीडियो बना कर इसे यू ट्यूब पर शेयर किया जाता है. स्टेज डांस हरियाणा में इंटरटेनमेंट का अच्छा माध्यम होते हैं. लेकिन इन स्टेज डांस में कई बार युवाओं के साथ बुजुर्ग भी खूब मजे लेते हैं. लड़कों के साथ-साथ बुजुर्ग भी डांसर पर पैसों की बारिश करते हैं और डांस करने लगते हैं. यूट्यूब पर इसी तरह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें डांसर आरसी उपाध्याय के साथ एक बुजुर्ग चाचा उनके साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

देखें वीडियो:

यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि डांसर आरसी उपाध्याय नीले सूट में स्टेज परफॉर्मेंस दे रही हैं. सामने बैठे लोग डांसर के डांस मूव्स देखकर मदहोश हो रहे हैं. कोई डांसर पर पैसे लुटा रहा है तो कोई उसकी वीडियो बना रहा है. इस दरमियान एक ताऊ को आरसी उपाध्याय का डांस कुछ ज्यादा ही अच्छा लग जाता है. डांसर का बेहतरीन डांस देखकर ताऊ खड़े हो जाते हैं और उसके साथ-साथ डांस करने लगते हैं. इस दौरान कई लोग ताऊ से बैठने का इशारा करते हैं लेकिन ताऊ बैठने का नाम नहीं लेते हैं.

यह भी पढ़ें: 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन' के टकराव पर अक्षय कुमार ने कही दिल जीत लेने वाली बात?

वीडियो पर NDJ Music Live का लोगो लगा हुआ है लेकिन इसे यूट्यूब पर Hansram Gurjar नाम के यूट्यूब चैनल से शियर किया गया है. वीडियो को एक लाख से ज्यादा यूजर देख चुके हैं. इसपर कई यूजर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि '1000 वॉट के साथ डांस करने वाली यह लड़की कौन हैं?' एक दूसरे यूजर ने लिखा है 'गजब वीडियो'. आब भी देखें वीडियो. 

Video:

Read More
{}{}