trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01834134
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Bollywood News: अब नहीं नीलाम होगा सनी देओल का विला; बैंक ने बताई बड़ी वजह

Bollywood News: एक्टर सनी देओल पर बैंक ऑफ बड़ौदा का 56 करोड़ का कर्ज है. जिसकी रिकवरी के लिए बैंक की तरफ से अभिनेता के जुहू वाले बंगले की नीलामी का नोटिस जारी किया गया था. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Advertisement
Bollywood News: अब नहीं नीलाम होगा सनी देओल का विला; बैंक ने बताई बड़ी वजह
Stop
Taushif Alam|Updated: Aug 21, 2023, 01:39 PM IST

Bollywood News: फिल्म अभिनेता सनी देओल इन दिनों 'गदर 2' को लेकर काफी चर्चा में हैं. 'फिल्म गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड्स को ध्वस्त कर दिया है. इसी बीच खबर आई कि एक्टर के ऊपर बैंक ऑफ बड़ौदा का 56 करोड़ का कर्ज है. जिसकी रिकवरी के लिए बैंक की ओर से अभिनेता के जुहू वाले बंगले की नीलामी का नोटिस जारी किया गया था. अब पश्चिमी मुंबई के जुहू  पॉश इलाके में स्थित सनी देओल का विला नीलाम नहीं होगा. बैंक ऑफ बड़ौदा ने अब 'तकनीकी वजहों' का हवाला देते हुए कहा कि सनी देओल के जुहू बंगले के लिए ई-नीलामी नोटिस वापस ले लिया गया है. सोमवार 21 अगस्त को एक और नोटिस प्रकाशित किया गया. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, रविवार को बैंक की तरफ से अखबार में विज्ञापन दिया गया था कि सनी देओल के नाम से कर्ज नहीं चुकाया गया है. बैंक ने नोटिस में कहा था कि 25 सितंबर को सनी देओल के बंगले की नीलामी की जाएगी. अभिनेता पर बैंक के तरफ से करीब 56 करोड़ का कर्ज है. जिसे उन्होंने नहीं चुकाया है. इसी वजह से बैंक ने नीलामी करने का नोटिस जारी किया था. इस नीलामी का बेस प्राइस लगभग 52 करोड़ रुपया रखा गया था. 

बैंक ने नोटिस लिया वापस
अब बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक्टर सनी देओल के बंगले की नीलामी का नोटिस वापस ले लिया है. बैंक कि ओर से नोटिस जारी कर कहा गया है कि अजय सिंह देओल के बिक्री नीलामी नोटिस के संबंध में ई-नीलामी नोटिस को तकनीकी वजहों के चलते वापस ले लिया है. 

सनी देओल का नेटवर्थ
बहरहाल, अभिनेता सनी देओल की नेटवर्थ की बात करें तो बताया जाता है कि वो 120 करोड़ की संपत्ति के मालिक है. एक्टर एक फिल्म के लिए 5 से 6 करोड़ फी लेते हैं. वहीं खबरों की मानें तो उन्होंने 'गदर 2' के लिए 20 करोड़ फी ली है. 

Zee Salaam

Read More
{}{}