trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02013569
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

बिग बी ने सुनाया किस्सा, जब शाहरुख खान ने सुहाना को डांटा था

Suhana Khan in KBC: बिग बी का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' अक्सर सूर्खियों में रहता है. हाल ही में इसमें "द आर्चीज" फिल्म की पूरी स्टारकास्ट पहुंची हुई थी. इसी बीच अमिताभ बच्चन ने सुहाना से एक ऐसा सवाल पूछा, जिसका वह जवाब नहीं दे पाई. जानें कौन सा सवाल था? 

Advertisement
बिग बी ने सुनाया किस्सा, जब शाहरुख खान ने सुहाना को डांटा था
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Dec 16, 2023, 01:08 PM IST

Suhana Khan in KBC: अमिताभ बच्चन का रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का सीजन 15 चल रहा है. बिग बी का यह शो अक्सर चर्चाओं में रहता है. इस शो के बीते एपिसोड में शाहरुख खान की बेटी सुहाना के साथ "द आर्चीज" फिल्म के सारे स्टाककास्ट पहुंचे हुए थे. 

इस एपिसोड के बाद सुहाना खान की हर जगह चर्चाएं हो रही हैं. एपिसोड के दौरान सुहाना खान ने अपने पापा शाहरुख से जुड़ी बहुत सी बातें की. इसी बीच बिग बी ने सुहाना से शाहरुख खान से जुड़ा एक सवाल पूछ दिया, जिसके बाद सुहाना खान चुप हो गई. उनके पास इस सवाल का कोई जवाब नहीं था. 

जब शाहरुख खान ने डांटा था
इस एपिसोड के दौरान बिग बी ने सुहाना को वह बात बताई, जब शाहरुख खान ने उन्हें स्विमिंग की जिद करने पर डांटा था. उन्होंने बताया कि वह एक दिन शाहरुख खान से मुलाकात के लिए उनके घर गए थे. सुहाना उस वक्त काफी छोटी थी.  बिग बी किंग खान के साथ स्विमिंग पूल के पास खड़े थे. तभी वह सुहाना आई और वह स्विमिंग करने की जिद करने लगी. इसपर शाहरुख खान ने कहा- "नहीं आप नही तैरेंगी." मैंने उनसे आपको जाने देने के लिए कहा लेकिन उन्होंने आपको वापस जाने के लिए कहा.

सुहाना से पूछा सवाल 
इस एपिसोड के दौरान वहां मौजूद एक फैन ने सुहाना खान से पूछा- "आपके माता-पिता में से सबसे अच्छें और सख्त कौन हैं?" इस पर सुहाना ने जवाब दिया- "मेरे माता-पिता दोनों ही बहुत अच्छें हैं लेकिन मुझे लगता है मेरी मां थोड़ी सी सख्त है." इस पर बिग बी ने कहा- "शायद आपके पापा ज्यादा सख्त है" और फिर उन्होंने स्विमिंग वाला किस्सा सुनाया.
सुहाना को यह बात याद नहीं और जब उन्हें पता चला कि शाहरुख खान ने उन्हें डांटा है तो वह चौंक भी गई थी. सुहाना ने यह सुनकर कहा कि- "सर मुझे कुछ ऐसा याद नहीं हैं और ऐसा एक ही बार हुआ होगा जब उन्होंने मुझे न बोला है." 

आर्चीज के स्टारकास्ट 
शो के इस एपिसोड के मंच पर सुहाना खान के साथ डॉयरेक्टर जोया अख्तर, अगत्स्य नंदा, खुशी कपूर, वेदांग रैना, मिहीर आहूजा और युवराज मेंडा भी नजर आए हैं. बता दें कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 7 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है. यहां एक कॉमेडी सीरीज है, जो एक कॉमिक बुक पर आधारित है. इस फिल्म के जरिए सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य का फिल्म डेब्यू हुआ है.

Read More
{}{}