trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01399285
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Lakadbaggha से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही 'असुर' स्टार रिद्धि डोगरा, दिलचस्प है स्टोरी

Lakadbaggha Film: फिल्म ‘लकड़बग्घा’ (Lakadbhaggha) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. विक्टर मुखर्जी निर्देशित ये फिल्म भारतीय पशुओं की समुद्र के रास्ते होने वाली अंतर्राष्ट्रीय तस्करी की कहानी है और फिल्म में अभिनेता अंशुमन झा के अलावा 'असुर' स्टार रिद्धि डोगरा (Riddhi Dogra) भी नज़र आएंगी.

Advertisement
Lakadbaggha से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही 'असुर' स्टार रिद्धि डोगरा, दिलचस्प है स्टोरी
Stop
Somiya Khan|Updated: Oct 17, 2022, 04:52 PM IST

Lakadbaggha Film: स्ट्रीमिंग सीरीज 'असुर' में ज़बरदस्त एक्टिंग से लोहा मनवाने वाली टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा (Riddhi Dogra) को अब जल्द बड़े पर्दे पर देखा जाएगा. रिद्धि डोगरा फिल्म 'लकड़बग्घा' से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं. 

यह भी पढे़: गौहर खान के साथ सगाई रचाने पर बोले साजिद खान- 'तब मेरा कैरेक्टर ढीला था...'

नाम की तरह दिलचस्प है कहानी

फिल्म के टीजर पोस्टर को हाल ही में जारी किया गया है. फिल्म की कहानी एक साधारण लड़के के बारे में है जो एक असाधारण मिशन पर है - अवैध पशु व्यापार उद्योग के खिलाफ लड़ता है. फिल्म के बारे में बात करते हुए, रिद्धि ने एक बयान में कहा, "यह फिल्म कई स्टेज पर विशेष है. हर रोज आप ऐसी फिल्म नहीं देखते हैं जिसमें मसाला के साथ कंटेंट का अच्छा मिश्रण हो. इस फिल्म की स्टोरी में जानवरों की दुर्दशा और उनके कल्याण ने मुझे तुरंत इसे अपने बॉलीवुड डेब्यू के रूप में करने को मजबूर कर दिया. दूसरी चीज जो मुझे अच्छा लगा वो था एक्शन और किरदार जो मुझे निभाने का मौका मिला.

यह भी पढे़: जया बच्चन का मीडिया से भिड़त का नया वीडियो वायरल, यूजर बोले- इतना भाव देते ही क्यों हो?

जैसा किरदार चाहा वैसा ही मिला- रिद्धि

विक्टर मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म में अंशुमान झा ( Anshuman Jha) मेन लीड में हैं. जो फिल्म में जानवरों के रक्षक का किरदार निभाते नज़र आएंगे. अंशुमान ने रक्षक का किरदार निभाने के लिए क्राव-मागा (Krav Maga) में छह महीने तक ट्रेनिंग ली थी. जानकारी के लिए बता दें कि, क्राव मागा एक इजरायली मार्शल आर्ट है. जिसमें ऐकिडो, जूडो, कराटे, मुक्केबाजी और कुश्ती में उपयोग की जाने वाली तकनीकें सिखाई जाती है. रिद्धि ने आगे बताया कि, " मैं हमेशा से ही अपनी पहली फिल्म में वेब पर निभाए गए सभी किरदारों से कुछ अलग करना चाहती थी. इस फिल्म में निभाए गए मेरे रोल ने मुझे ठीक वैसा ही अनुभव दिया है. 

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

Read More
{}{}