trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02003561
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

'एनिमल' ने बनाया नया रिकॉर्ड; वीकेंड पर कमा लिए इतने करोड़

Animal Box Collection: रणवीर कपूर की फिल्म का क्रेज अभी भी सिनेमाघरों मे कायम है. कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म ने दुनियाभर में 600 करोड़ कमा लिए हैं और अब फिल्म का भारत में के नौवें दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है.

Advertisement
'एनिमल' ने बनाया नया रिकॉर्ड; वीकेंड पर कमा लिए इतने करोड़
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Dec 11, 2023, 07:37 AM IST

Animal Box Collection: 'एनिमल' फिल्म ओपनिंग डे से ही बाक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म लगातार शानदार कमाई कर रही है, जिसकी रफ्तार काफी तेजी से बढ़ रही है. फिल्म की कॉन्ट्रोवर्सी में होने के बावजूद भी पॉजिटीव रिएक्शन भी मिल रहे हैं. संदीप रेड्डी के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' में रणवीर कूपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर की बेहतरीन एक्टिंग ने फिल्म में ऊचे मुकाम पर पहुचां दिया है. यहां फिल्म रिलीज के बाद आज नौवें दिन भी हाऊस फुल चल रही है.

नौवे दिन का कलेक्शन
कलेक्शन को लेकर इस फिल्म ने रिकॉर्ड बनाया है. 'एनिमल' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस ओपनिंग डे में ही 63 करोड़ और एक हफ्ते में कुल 338.85 करोड़ का कलेक्शन किया था. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 'एनिमल' ने नौवें दिन में 37 करोड़ का कलेक्शन किया है. अब कुल मिलाकर इस फिल्म ने 398.53 करोड़ का कलेक्शन किया है. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म भारत में जल्द ही 400 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है. 

फिल्म ने ब्रैक किया रिकॉर्ड 
इस साल बॉक्स ऑफिस पर कई धमाकेदार फिल्म रिलीज हुई है. जिनका फैंस में लगातार क्रेज बना रहा है. रणवीर कपूर की फिल्म एनिमल ने अपने ओपनिंग डे में ही इन फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिन्दी भाषा के अलावा तमिल, मलयालम और कन्नड में भी रिलीज हुई थी.  
    
नहीं टिक पाई सैम बहादुर
जहां 'एनिमल' सिनेमाघरों में शानदार कलेक्शन कर रही है, वही विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' ऑडियंस को तरस गई है. बता दे कि दोनों ही फिल्म सिनेमाघर में एक साथ रिलीज हुई थी. रणवीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' 400 करोड़ का आकड़ा छूने वाली है और विक्की कौशल की फिल्म अब तक 50 करोड़ भी नहीं कमा पाई है.

Read More
{}{}