trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01536348
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

रोनाल्डो, मैसी, एम्बाप्पे और नेमार से मिले अमिताभ बच्चन, सऊदी में किया मैच का उद्घाटन

Amitabh Bachchan: सऊदी अरब की राजधानी रियाद में फुटबॉल के दिग्गजों का जमावड़ा देखने को मिला. यहां हुए दोस्ताना मैच का महानायाक अमिताभ बच्चन ने उद्घाटन किया.

Advertisement
File PHOTO
Stop
Tahir Kamran|Updated: Jan 20, 2023, 06:58 AM IST

Amitabh Bachchan In Riyadh: सऊदी अरब की राजधानी रियाद में फुटबॉल के कई दिग्गजों को एक साथ खेलते देखा गया. पेरिस सेंट जर्मेन और रियाद इलेवन के बीच रियाद में एक दोस्ताना मैच खेला गया. इस मुकाबले में हाल ही में अल-नस्र से जुड़ने वाले फुटबॉलर रोनाल्डो नजर आए. वहीं मेस्सी और एम्बाप्पे भी खेलते हुए दिखे. मेस्सी ने पेरिस सेंट जर्मेन की तरफ से तो रोनाल्डो ने रियाद इलेवन की तरफ से खेला. रियाद इलेवन में सऊदी अरब के अल नस्र और अल हिलाल के खिलाड़ियों ने शिरकत की. 

इस महामंच के पर भारत के लिए फख्र की बात यह रही कि यहां चीफ गेस्ट के तौर पर महानायाक अमिताभ बच्चन को बुलाया गया था. इस मुकाबले के दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिनमें अमिताभ बच्चन को देखा जा सकता है. इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने भी खुद एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो एक-एक कर सभी खिलाड़ियों से हाथ मिला रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा,"रियाद में एक शाम, क्या शाम है. क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेसी, एम्बापे, नेमार सभी एक साथ खेल रहे हैं और आप खेल का उद्घाटन करने के लिए आमंत्रित अतिथि हैं. पीएसजी बनाम रियाद सीजन.. अविश्वसनीय"

बता दें हाल ही में सऊदी अरब के फुटबॉल क्लब के साथ जुड़ने वाले रोनाल्डो ने सऊदी की तरफ से यह पहला मुकाबला खेला है. इस मैच को लेकर सऊदी में काफी चर्चा थी. दोस्ताना मैच के लिए खेले गए इस मुकाबले की एक और दिलचस्प बात सामने आई कि एक शख्स ने यह मैच देखने के लिए 2.6 मिलियन डॉलर यानी 21 करोड़ 17 लाख रुपये से भी ज्यादा खर्च किए हैं. इस मैच के एक खास टिकट की नीलामी की गई जिसे एक शख्स ने 10 मिलियन सऊदी रियाल में खरीदा. इस टिकट में खिलाड़ियों के साथ फोटो का मौका और लॉकर रूम तक पहुंच जैसे कई अहम सुविधाएं मिलेंगी. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें:

मैस्सी-रोनाल्डो को एक साथ देखने के लिए शख्स ने खर्चे 21 करोड़ 17 लाख रुपये, जानिए क्यों

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}