trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01285621
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स’ का गाना किया रिलीज; बोलीं, 100 साल तक करूंगी काम

आलिया भट्ट पहली बार इंटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस से अपनी पहली फिल्म की प्रोडक्शन की शुरुआत कर रही हैं. शुक्रवार को उनकी फिल्म ’डार्लिंग्स’ नेटफ्लिक्स पर आने वाली है.

Advertisement
आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स’ का गाना किया रिलीज; बोलीं, 100 साल तक करूंगी काम
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Aug 02, 2022, 09:15 PM IST

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने मंगलवार को कहा है कि अगर आप सेहतमंद हैं, तो आपको आराम करने की जरूरत नहीं होती है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि वह 100 साल की होने तक काम करेंगी. हाल ही में अभिनेता रणबीर कपूर से शादी करने वालीं आलिया अपनी पहली संतान को जन्म देने की तैयारी कर रही हैं. फिलहाल वह हॉलीवुड की अपनी पहली फिल्म ’’हार्ट ऑफ स्टोन’’ की शूटिंग में मसरूफ हैं.

इसके अलावा आलिया एक निर्माता के तौर पर अपनी पहली फिल्म ’डार्लिंग्स’ की रिलीज की भी तैयारी कर रही हैं. इसलिए यह साल आलिया के लिए बहुत हैक्टिक रहने वाला है. आलिया ने यहां फिल्म ’डार्लिंग्स’ का गीत जारी होने के मौके पर कहा कि काम करने से मुझे सुकून मिलता है. काम मेरा जुनून है. यह मेरे दिल, दिमाग को जिंदा रखता है और ऊर्जा देता है. लिहाजा मैं 100 साल की होने तक काम करूंगी.’’ 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

इंटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस से अपनी पहली फिल्म की प्रोडक्शन की शुरुआत कर रही भट्ट ने कहा कि वह पहले सेट पर एक अभिनेत्री हैं. उन्होंने कहा कि मेरे अंदर का असली निर्माता बहुत बाद में जागा है. मैं हमेशा एक अभिनेत्री थी. डार्लिंग्स’ एक माँ-बेटी की जोड़ी के जीवन की कहानी है, जो शहर में अपनी जगह खोजने की कोशिश कर रही है. भट्ट ने कहा कि मेरी राय में, जो वास्तव में सुंदर है वह है उन दोनों का रिश्ता है. ’डार्लिंग्स’ इस शुक्रवार नेटफ्लिक्स पर आने वाली है.

ऐसी ही  खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Read More
{}{}