trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01333337
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Brahmastra के प्रमोशन में आलिया ने किया कुछ ऐसा, ट्रोलर्स बोले 'बेबी से भी करा ...'

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं. आलिया भट्ट अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी खूब ज़ोर शोर से प्रमोशन  के लिए दिन रात एक करती नज़र आ रही हैं.

Advertisement
Brahmastra के प्रमोशन में आलिया ने किया कुछ ऐसा, ट्रोलर्स बोले 'बेबी से भी करा ...'
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Sep 03, 2022, 12:56 PM IST

Alia Bhatt Brashmastra Promotion: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं. आलिया भट्ट अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी खूब ज़ोर शोर से प्रमोशन  के लिए दिन रात एक करती नज़र आ रही हैं. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ये फिल्म 9 सितंबर को रिलीज़ हो रही है. फिल्म की स्टार कास्ट हैदराबाद में 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन करने पहुंची. इसी बीच रणबीर कपूर और आलिया भी वहां मौजूद रहें. आलिया बेबी बंप के साथ पिंक सूट में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. आलिया ने ऑडियंस के लिए तेलगु में गाना गाकर महफिल लूट ली साथ ही अपने डिज़ाइन किए गए सूट की बैक पर लिखे ख़ास मैसेज को दिखाकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खीच लिया.

सूट पर लिखा ये ख़ास मैसेज

 
 
 

 

दरअसल, आलिया के बैक पर बेबी को लेकर एक प्यारा सा मैसेज लिखा था. आलिया के गुलाबी सूट पर इंग्लिश में लिखा था- "BABY ON BORD". आलिया के फैंस इसे देखकर काफी इंप्रेस हुए और सोशल मीडिया पर देखते ही देखते ये वीडियो मिनटों में वायरल हो गया. 

यह भी पढ़ें: बदायूं जामा मस्जिद की खासियत: तस्वीरें देखकर रह जाएंगे हैरान, मंदिर होने का किया गया दावा

ट्रोलर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

इसी बीच ट्रोलर्स ने अपना काम बखूबी ढ़ंग से किया हर बार कि तरह आलिया को इस मौके पर भी नहीं छोड़ा. वायरल पोस्ट पर यूज़र्स ने भर भर के कमेंट करना शुरू कर दिया. उनके बेबी बंप को लेकर भद्दे कमेंट करने लगे. एक यूज़र ने लिखा कि, ये लोग पैसों के लिए अपने बच्चे से भी प्रमोशन करा लें तो एक ने लिखा कि, ये क्या निब्बा निब्बियों वाली हरकते हैं. हालांकि आलिया पहले ही ट्रोलर्स को जवाब दे चुकी हैं कि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Read More
{}{}