trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01971180
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

'सिंघम अगेन' में अजय देवगन बने 'जख्मी शेर', फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

Singham Again: 'सिंघम' और 'सिंघम रिटर्न्स' के बाद अब सिंघम अगेन आ रही है. डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है. इस फिल्म में करीना कपूर पुलिस का किरदार अदा करेंगी.

Advertisement
'सिंघम अगेन' में अजय देवगन बने 'जख्मी शेर', फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने
Stop
Siraj Mahi|Updated: Nov 21, 2023, 01:52 PM IST

Singham Again: अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम' को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. इसके बाद 'सिंघम रिटर्न्स' को भी लोगों ने सराहा. अब सीरीज की तीसरी फिल्म भी आ रही है. अजय देवगन बाजीराव सिंघम के रूप में दोबारा वापस आ रहे हैं. अजय देवगन 'सिघम अगेन' में एक बार फिर पुलिसकर्मी के तौर पर नजर आएंगे. 'सिंघम अगेन' फिल्म की शूटिंग पहले से ही जारी है. डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने आज इंस्टाग्राम पर सिंघम के रूप में अजय देवगन का पहला लुक जारी किया है.

 

'सिंघम अगेन' से अजय देवगन का पहला लुक आया सामने

'सिंघम अगेन' में बाजीराव सिंघम के रूप में अजय देवगन का फर्स्ट लुक अब सामने आ गया है. निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर साझा किया. इसमें अजय देवगन की तुलना 'जख्मी शेर' से की जा रही है. रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि "एक शेर आतंक पैदा करता है, लेकिन एक घायल शेर तबाही मचाता है. हर किसी का पसंदीदा पुलिसकर्मी, बाजीराव सिंघम वापस आ गया है!... सिंघम फिर से...(sic)"

 

करीना कपूर आएंगी नजर

आपको बता दें कि करीना कपूर रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' का हिस्सा होंगी. उनका फर्स्ट लुक पोस्टर कुछ हफ्ते पहले शेयर किया गया था. अजय देवगन ने लिखा था, "भयंकर, मजबूत और सिंघम की ताकत! अवनि सिंघम से मिलें! (एसआईसी)।" करीना ने लिखा, "पुलिस पद के साथ फोर्स में शामिल होने का समय है."

अर्जुन होंगे खलनायक

'सिंघम अगेन' रोहित शेट्टी की पुलिस वाली सबसे नई फिल्म होगी. इससे पहले, शेट्टी ने बताया था कि फिल्म में लेडी सिंघम भी होंगी, जिसका किरदार दीपिका पादुकोण निभाएंगी. इस बार टाइगर श्रॉफ भी इस फिल्म से जुड़ रहे हैं. वह एसीपी सत्या का किरदार निभाएंगे और कहानी को आगे बढ़ाएंगे. सूर्यवंशी के रूप में अक्षय कुमार और सिम्बा के रूप में रणवीर सिंह भी फिल्म का हिस्सा होंगे. ऐसी भी खबरें हैं कि अर्जुन कपूर फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा सकते हैं

Read More
{}{}