trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02162790
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

रणवीर सिंह से क्यों नाराज़ हुए ‘शक्तिमान’ धारावाहिक के एक्टर मुकेश खन्ना; खुद को बताया बड़ा एक्टर

Entertainment News: मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक, रणवीर सिंह को हाल ही में "मिन्नल मुरली" फिल्म से चर्चा में आए बेसिल जोसेफ के जरिए निर्देशित फिल्म में शक्तिमान की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. 

Advertisement
रणवीर सिंह से क्यों नाराज़ हुए ‘शक्तिमान’ धारावाहिक के एक्टर मुकेश खन्ना; खुद को बताया बड़ा एक्टर
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Mar 18, 2024, 05:21 PM IST

Entertainment News:  1990 के दशक में ‘शक्तिमान’ धारावाहिक में मुख्य भूमिका निभाने वाले एक्टर मुकेश खन्ना फिल्म में रणवीर सिंह को सुपरहीरो की भूमिका देने पर नाराजगी जाहिर की है, उन्होंने कहा है, "वह रणवीर सिंह के शक्तिमान का किरदार निभाने के पक्ष में नहीं हैं, क्योंकि उनकी एक तय छवि है." 

मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक, रणवीर सिंह को हाल ही में "मिन्नल मुरली" फिल्म से चर्चा में आए बेसिल जोसेफ के जरिए निर्देशित फिल्म में शक्तिमान की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. संभावित फिल्म के डायरेक्टर्स ने खन्ना की भूमिका में सिंह को लिए जाने संबंधी खबरों की न तो तस्दीक की है और न ही इन्हें खारिज किया है. 

एक्टर ने क्या कहा?
खन्ना ने 18 मार्च को अपने ‘इंस्टाग्राम’ अकाउंट पर लिखा, “पूरे सोशल मीडिया में महीनों से अफवाह थी कि रणवीर शक्तिमान की भूमिका निभाएंगे और हर कोई इसे लेकर नाराज था. मैं चुप रहा, लेकिन जब चैनलों ने भी ऐलान शुरू कर दिया कि रणवीर को फिल्म में लिया गया है, तो मुझे मुंह खोलना पड़ा.” 

कोई नहीं बन सकता है शक्तिमान
उन्होंने लिखा, “और मैंने बोल दिया कि एक तय छवि वाला शख्स कितना भी बड़ा स्टार क्यों न हो, शक्तिमान नहीं बन सकता है. अब आगे आगे देखिए होता है क्या?” बताया जा रहा है कि सोनी पिक्चर्स इंडिया और साजिद नाडियाडवाला ‘शक्तिमान’ फिल्म के बनाने से जुड़े हैं.

Read More
{}{}