trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02031306
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

अनुराग बसु की 'आशिकी 3' में अभिनय करेंगे तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन?

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन कथित तौर पर अनुराग बसु की आगामी आशिकी 3 में स्क्रीन शेयर करेंगे. आपको बता दे की कार्तिक आर्यन का नाम तो पहले से तय था.

Advertisement
अनुराग बसु की 'आशिकी 3' में अभिनय करेंगे तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन?
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Dec 27, 2023, 04:44 PM IST

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन कथित तौर पर अनुराग बसु की आगामी आशिकी 3 में स्क्रीन शेयर करेंगे. आपको बता दे की कार्तिक आर्यन का नाम तो पहले से तय था. लेकिन अब फिल्म एनिमल के बड़े सक्सेस के बाद से तृप्ति डिमरी काफी चर्चे में बनी रहती हैं.

आशिकी 3 में तृप्ति डिमरी के साथ रोमांस करेंगे कार्तिक आर्यन?

इस बात की घोषणा पहले ही हो गई थी कि भूषण कुमार, अनुराग बसु और कार्तिक आर्यन आशिकी फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म के लिए हाथ मिलाएंगे. “इस फिल्म में एक्ट्रेस कौन होगी इसका कुछ पता नहीं था. लेकिन अब संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म की बड़ी सफलता के बाद तृप्ति शहर में छाई हुई है और निर्माताओं को लगता है कि वह कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन पर आग लगा देंगी. काफी समय से यह बातचीत चल रही है और निर्माताओं ने अब उन्हें लीड रोल के रूप में तय कर लिया है. अगर ऐसा हुआ तो दोनों की जोड़ी फिल्म में आग लगा देगी. आपको बता दे की तृप्ति इस समय नेशन क्रश बनी हुई है और फिल्म में काम करने के बाद से उनका फैन बेस भी काफी तगड़ा हो गया है.

कार्तिक का काम का मोर्चा

कार्तिक आर्यन, जिन्हें आखिरी बार सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था.वह एक रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा में अभिनय करने के लिए उत्साहित हैं. आशिकी 3 के अलावा, कार्तिक के पास अनीस बज़्मी निर्देशित भूल भलैया 3 भी है, जो अगले साल दिवाली के लिए निर्धारित है. कार्तिक ने इससे पहले कियारा के साथ भूल भुलैया 2 में अभिनय किया था.

Read More
{}{}