trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01266809
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

इस अभिनेत्री ने कहा, "धिक्कार है सब पर, यहां इंसाफ मांगने वालों को मार दिया जाता है"

Actress and Ex Miss India Tanushree Dutta: बॉलीवुड अभिनेत्री, पूर्व मिस इंडिया और ’ मी टू’ अभियान छेड़ने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने दावा किया है कि बॉलीवुड माफिया और कुछ राष्ट्र-विरोधी तत्व उन्हें परेशान कर रहे हैं.

Advertisement
 तनुश्री दत्ता
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 20, 2022, 11:19 PM IST

मुंबईः  पूर्व मिस इंडिया और ’आशिक बनाया’ फेम अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने इल्जाम लगाया है कि नाइंसाफी के खिलाफ आवाज़ उठाने के लिए उन्हें बॉलीवुड माफिया और महाराष्ट्र के सियासी हलकों से जुड़े लोगों द्वारा परेशान किया जा रहा है. तनुश्री दत्ता वही अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 2018 में अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ उत्पीड़न का इल्जाम लगाया था. लगभग एक दशक पुराने मामले को दोबारा उठाते हुए उन्होंने देश में ’मीटू’ आंदोलन को गति दी थी.
 

मैं आत्महत्या नहीं करने जा रही
पूर्व मिस इंडिया ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक लंबे पोस्ट में लिखा, ’’बॉलीवुड माफिया और महाराष्ट्र के सियासी हलकों से जुड़े लोगों और नापाक राष्ट्र-विरोधी आपराधिक तत्व लोगों को परेशान करने के लिए इस तरह काम करते हैं.’’ अभिनेत्री ने इल्जाम लगाया कि उन्हें टारगेट करके निशाना बनाया जा रहा है. दत्ता (38) ने बिना किसी शख्स का नाम लिए कहा, ’’मुझे पूरा यकीन है कि ‘मीटू’ कसूरवार और एनजीओ जिनका मैंने खुलासा किया और जमकर विरोध किया है, ‍‍वही इन सबके पीछे हैं, वरना मुझे इस तरह निशाना बनाकर क्यों परेशान किया जाएगा? उन्होंने कहा, ’’धिक्कार है आप सब लोगों पर! यह एक गंभीर किस्म का मानसिक, शारीरिक और मनोवैज्ञानिक उत्पीड़न है. यह कैसी जगह है जहां नौजवान लड़कों और लड़कियों को इंसाफ के साथ खड़े होने के लिए परेशान किया जाता है और मार डाला जा सकता है?’’ उन्होंने कहा, ’’कान खोलकर सुन लो सब लोग, मैं आत्महत्या नहीं करने जा रही!! न ही मैं कहीं जाऊंगी. मैं यहां रहने और अपने करिअर को पहले से कहीं ज्यादा ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए हूं!’’

महाराष्ट्र के कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल 
अभिनेत्री ने कहा कि पहले एक नौकरानी के जरिए मेरे स्वास्थ्य को खराब करने की कोशिश की गई. नौकरानी को मेरे पीने के पानी में  दवाएं और स्टेरॉयड मिलाने के लिए भेजा गया था, जिससे मुझे कई तरह की गंभीर समस्याएं हुईं. उज्जैन में मेरे वाहन के ब्रेक से छेड़छाड़ की गई जिससे दुर्घटना हुई. जब में इस दुर्घटना में बच गई तो फिर से मुझे मारने की कोशिश की जा रही है. मेरे फ्लैट के बाहर अजीबोगरीब चीजें हो रही है. अभिनेत्री ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने और केंद्र सरकार से राज्य का पूरा नियंत्रण अपने हाथ में लेने का आह्वान किया है. तनुश्री ने इससे पहले ’हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर वरिष्ठ अभिनेता नाना पाटेकर द्वारा उनके साथ यौन शोषण की बात की थी. 

Read More
{}{}