trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01448286
Home >>Zee Salaam एंटरटेनमेंट

Aamir Khan Dance: बेटी की सगाई में खूब थिरके आमिर खान, वीडियो हो रहा है वायरल

Aamir Khan Dance:  आमिर खान की बेटी आयरा ने सगाई कर ली है. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में आमिर खान एक गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Aamir Khan Dance: बेटी की सगाई में खूब थिरके आमिर खान, वीडियो हो रहा है वायरल
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Nov 19, 2022, 01:43 PM IST

Aamir Khan Dance: आमिर खान की बेटी आयरा खान ने इंगेजमेंट कर ली है. जानकारी के मुताबिक उन्होंने नुपूर शिखरे संग अपनी ज़िंदगी बिताने का फैसला किया है. शुक्रवार शाम दोनों की इंगेजमेंट पार्टी थी. इस दौरान आयरा ऑफ शोल्डर रेड गाउन में दिखाई दीं, वहीं नुपूर शिखरे ब्लैक टक्सीडो में दिखे. इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. जिनमें से एक में आमिर खान डांस करते दिख रहे हैं.

आयरा की इंगेजमेंट में आमिर का डांस

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 'आमिर पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. आमिर खान फ्लोर पर हैं और उनके साथ एक और शख्स है जिसका हाथ पकड़ कर वह डांस कर रहे हैं. वीडियो को इंटरनेट पर काफी शेयर किया जा रहा है.

आमिर खान का लुक भी लोगों को भाया

वीडियो में आमिर खान का लुक भी लोगों को काफी भा रहा है. आमिर को पठानी कुर्ता पयजामा के साथ सफेद दाढ़ी उन्हें अलग ही लुक दे रही है. बेटी की सगाई की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है. वीडियो में आमिर के डांस के साथ आयरा हूटिंग करती नजर आ रही हैं. आयरा के साथ और लोग भी आमिर को चेयर कर रहे हैं.

लंबे वक्त से नुपूर और आयरा कर रहे थे एक दूसरे को डेट

आपको बता दें आयरा और नुपूर एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ हफ्तों पहले ही दोनों ने सगाई करने का फैसला किया था. हाल ही में नुपूर ने आयरा को शादी के लिए परपोज़ भी किया था.

लव स्टोरी की शुरूआत कैसे हुई?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयरा खान और नुपूर शिखरे की लव स्टोरी की शुरूआत 2020 में हुई थी. दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. आपको बता दें नुपूर आमिर खान के ट्रेनर रह चुके हैं. उन्होंने आयरा को शादी के लिए एक ईवेंट के दौरान परपोज़ किया था.

Read More
{}{}