trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01655351
Home >>Zee Salaam Cricket

22 वर्षीय गेंदबाज ने दिखाई उंगली तो भड़क गए KKR के कप्तान, मैदान पर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

MI Vs KKR: मुंबई और केकेआर के बीच खेले जा रहे मैच में केकेआर के कप्तान मुंबई इंडियंस के स्पिनर ऋतिक शौकीन के बीच गहमा गहमा हो गई. जिसके बाद मैदान पर ही हाई वोल्डेज ड्रामा देखने को मिला. हालांकि अन्य खिलाड़ियों ने उन्हें शांत कराया. 

Advertisement
22 वर्षीय गेंदबाज ने दिखाई उंगली तो भड़क गए KKR के कप्तान, मैदान पर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Apr 16, 2023, 05:53 PM IST

MI Vs KKR, Nitish Rana: मुंबई इंडियंस (MI) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच हो रहे मैच आईपीएल के मैच के बीच केकेआर के कप्तान को अचानक बहुत तेज गुस्सा आ गया और मुंबई इंडियंस के स्पिनर गेंदबाज ऋतिक शौकीन के साथ भिड़ गए. जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ता जा रहा है वैसे-वैसे खिलाड़ियों के ऊपर प्रेशर भी बढ़ता जा रहा है और ये प्रेशर अब मैदान में खेल के अलावा पर्सनली भी दिखना शुरू हो गया है. 

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले के 9वें ओवर में मुंबई इंडियंस के स्पिन गेंदबाज ऋतिक शौकीन की पहली ही गेंद पर केकेआर के कप्तान नीतीश राणा के ने हवा में शॉट खेल दिया है और वो कैच आउट होकर पवेलियन की तरफ से जा रहे थे. लेकिन इस बीच मुंबई इंडियंस के 22 वर्षीय स्पिनर ऋतिक शौकीन ने नीतीश राणा की तरफ कुछ इशारा किया. जिसके बाद नीतीश राणा रुक गए और फिर दोनों के बीच गहमा गहमा हो गई. 

दोनों खिलाड़ियों के बीच यह नजारा देखने के बाद फील्डिंग कर रहे अन्य खिलाड़ी वहां पहुंचे और दोनों को शांत कराया. दोनों के शांत कराने में मुंबई इंडियंस के कप्तान सूर्य कुमार यादव और सीनियर खिलाड़ी पीयुष चावला ने अहम किरदार अदा किया. 

मैच की बात करें तो मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी केकआर की तरफ से सिर्फ एक बल्लेबाज को छोड़ दें तो सभी ना मायूस किया है. दरअसल वेंकटेश अय्यर ने एक बार फिर अपनी तूफानी पारी से सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने महज़ 51 गेंदों में 104 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 9 छक्के और 6 चौके भी जड़े. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}