trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01344529
Home >>Zee Salaam Cricket

Asia Cup: Sehwag ने की भविष्यवाणी, बताया कौन भारतीय बल्लेबाज तोड़ेगा तेंदुलकर का रिकॉर्ड

Sehwag on Sachin Record: वीरेंद्र सहवाग ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने बताया है कि कौन वह खिलाड़ी है जो क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ने वाला है.

Advertisement
Asia Cup: Sehwag ने की भविष्यवाणी, बताया कौन भारतीय बल्लेबाज तोड़ेगा तेंदुलकर का रिकॉर्ड
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Sep 10, 2022, 09:00 AM IST

Sehwag on Virat Kohli: एशिया कप में इंडिया बाहर हो गया है. इस कप में भारत टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. अब भारतीय टीम के एक क्रिकेटर को लेकर दिग्गज बल्लेबाज सहवाग का बयान आया है. उन्होंने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जो क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं. आपको बता दें सचिन तेंदुलकर ने अपने करियर में 100 शतक जड़े हैं.

सचिन तेंदुलकर का यह खिलाड़ी तोड़ेगा रिकॉर्ड

वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज से बातचीत के दौरान कहा कि विराट के इस शतक से मैं नहीं पूरा भारत खुश है. उनके फैंस इंतेजार कर रहे थे कि कोहली जल्दी फॉर्म में आएं. सहवाग ने कहा कि जो अब यह सिलसिला शुरू हो गया है वह अब सौ पर जाकर रुके. आपको बता दें वीरेंद्र सहवाग विराट कोहली के अफगानिस्तान के शकत के बाद यह बात बोल रहे थे.

कोहली ने जड़ा 71वां शतक

विराट कोहली ने अपना 71वां शतक अफगानिस्तान के खिलाफ जड़ा. उन्होंने 61 गेंदों में 122 रन जड़े. इस दौरान उन्होंने काफी विस्फोटक बल्लेबाजी की. विराट ने अपनी इंनिंग के दौरान 6 छक्के और 12 चौके जड़े. फिलहाल विराट कोहली ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर रिकी पोंटिंग के बराबर आकर खड़े हो गए हैं. आपको बता दें रिकी के नाम भी 71 शतक है.

दूसरे सबसे ज्यादा शतक जड़ने वाले

आपको बता दें विराट उकोहली के लिए यह शतक काफी बड़ी उपलब्धि थी. अब वह सचिन तेंदुलकर के बाद सबसे ज्यादा शतक जड़ने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. आपको बता दें टी20 में विराट कोहली का यह पहला शतक था. उन्होंने आखिरी शकत बांग्लादेश के खिलाफ 2019 में जड़ा था. उस दौरान भी विराट ने काफी विस्फोटक बल्लेबाजी की था.

जानकारी के लिए बता दें एशिया कप का फाइनल पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच 11 सितंबर को होना है. दोनों टीमें काफी उमदाह फॉर्म में हैं. आज यानी 9 सितंबर के मैच से अंदाजा हो जाता है कि यह मुकाबला किसी भी टीम के पक्ष में जा सकता है.

Read More
{}{}