trendingNow/zeesalaam/zeesalaam02072896
Home >>Zee Salaam Cricket

Virat Kohli, IND vs ENG: पहले दो टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे विराट कोहली, क्या है वजह?

Virat Kohli, IND vs ENG Test Match: क्रिकेट से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है. विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो मौचों में नहीं खेलने वाले हैं. पूरी खबर पढ़ें

Advertisement
Virat Kohli, IND vs ENG: पहले दो टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे विराट कोहली, क्या है वजह?
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Jan 22, 2024, 03:25 PM IST

Virat Kohli, IND vs ENG: 25 तारीख से इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया खेलने वाली है. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पांच मैचों की सीरीज के शुरुआती दो मैचों में विराट कोहली नहीं खेलने वाले हैं. इसके पीछे पर्सनल कारण बताया जा रहा है. बता दें सीरीज की शुरुआत 25 जनवरी से हो रही है और पहला मैच हैदराबाद में खेला जाना है.

बीसीसी ने की गुजारिश

हाल ही में विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज खेली थी. टेस्ट सीरीज से पहले कोहली के भारतीय टीम से बाहर होने की पुष्टि करते हुए, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पूर्व भारतीय कप्तान को अपना समर्थन दिया और मीडिया और प्रशंसकों से इस दिग्गज क्रिकेटर की गोपनीयता का सम्मान करने की गुजारिश की है.

बीसीसीआई ने क्या कहा?

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, "विराट ने कप्तान रोहित शर्मा, टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं से बात की है और इस बात पर जोर दिया है कि देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है, लेकिन कुछ व्यक्तिगत स्थितियां उनकी उपस्थिति और पूरे ध्यान की मांग करती हैं."

बोर्ड ने आगे कहा,"बीसीसीआई उनके फैसले का सम्मान करता है और बोर्ड और टीम प्रबंधन ने स्टार बल्लेबाज को अपना समर्थन दिया है और टेस्ट सीरीज में सराहनीय प्रदर्शन करने के लिए टीम के बाकी सदस्यों की क्षमताओं पर भरोसा है."

Read More
{}{}