trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01347200
Home >>Zee Salaam Cricket

Naseem Shah ने किया पहचानने से इनकार, तो Urvashi Rautela ने कही ये बात

Naseem Shah and Urvashi Rautela: नसीम शाह के हाल ही में दिए गए बयान (कौन हैं उर्वशी?) के बाद अब एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने इस मामले को लेकर अपनी बात रखी है. पढ़ें

Advertisement
File Photo
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Sep 11, 2022, 09:22 PM IST

Naseem Shah and Urvashi Comment: बॉलिवुड एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल उन्होंने कुछ दिनों पहले नसीम शाह का एक वीडियो शेयर किया था. नसीम ने कहा था कि उर्वशी कौन हैं मैं नहीं जानता हूं. अब इस मामले को लेकर उर्वशी ने एक पोस्ट लिखा है. आपको बता दें उर्वशी भारत  पाकिस्तान मैच देखने पहुंची थीं. इसी दौरान किसी फैन ने उनका एक एडिट वीडियो बनाया था.

Urvashi speaks on Naseem: उर्वशी ने क्या कहा?

उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी लगाते हुए कहा कि कुछ दिनों पहले मेरी टीम ने बिना बताए एक एक क्यूट वीडियो शेयर किया था. मैं मीडिया से गुजारिश करती हूं कि इस पर कोई खबर ना बनाएं. सभी का शु्क्रिया.

आपको बता दें कुछ दिन पहले भारत पाकिस्तान मैच में उर्वशी ने शिरकत की थी. इस दौरान किसी फैन ने उनका और नसीम का एक वीडियो एडिट कर दिया. जिसको उर्वशी ने अपनी स्टोरी पर लगा दिया. इस वीडियो में ऐसा लग रहा था कि दोनों (उर्वशी और नसीम) एक दूसरे को देख कर मुसकुरा रहे हैं. जिसके बाद उर्वशी को काफी ट्रोल किया जाने लगा था.

नसीम शाह ने क्या कहा?

नसीम शाह ने एक इंटरव्यू के दौरान इस स्टोरी को लेकर कहा था कि ऐसा कोई प्लान नहीं है. मुझे से स्माइल आपके सवाल पर आ रही है. मैं नहीं जानता कि उर्वशी कौन हैं. किस तरह के वीडियो शेयर करती हैं. मैं सिर्फ क्रिकेट पर फोकस करना चाहता हूं. सिर्फ क्रिकेट अच्छी लगती है. इसके साथ उन्होंने कहा कि जो लोग मैदान में मैच देखते हैं यह उनकी मेहरबावी है. जो कोई मुझे पसंद करता है वह अच्छी बात है. आपको बता दें उर्वशी के इस वीडियो के बाद उनके काफी मीम्स बने थे. यहां तक की ऋषभ पंत को भी काफी ट्रोल किया गया था.

 

Read More
{}{}