trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01408255
Home >>Zee Salaam Cricket

Ind vs Pak T20 WC: इंडिया की जीत पर नेताओं ने दिए ये बयान, अमित शाह ने विराट को लेकर कही ये बात

Ind vs Pak T20 world cup: भारत और पाकिस्तान का मैच काफी दिलचस्प रहा. विराट कोहली ने काफी उमदाह प्रदर्शन किया. उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी की हर कोई तारीफ कर रहा है. उनकी बैटिंग को लेकर अमित शाह ने भी ट्वीट किया है.

Advertisement
Ind vs Pak T20 WC: इंडिया की जीत पर नेताओं ने दिए ये बयान, अमित शाह ने विराट को लेकर कही ये बात
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Oct 23, 2022, 07:09 PM IST

Ind vs Pak T20 world cup: भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला काफी दिलचस्प रहा. नवाज के आखिरी ओवर ने मैच का पार रुख ही पलट दिया. टीम ने 5 विकेट्स से जीत हासिल की, जिसके बाद मानों मीम्स और बधाईयों की बाढ़ आ गई. हर कोई विराट कोहली की विस्फोटक पारी की तारीफ करने लगा. भारत की जीत पर कई सियासी लीडरान ने भी ट्वीट किया.

पाकिस्तान के खिलाफ जीत पर अमित शाह का कमेंट

टीम की जीत के बाद गृह मंत्री अमित शाह का ट्वीट आया. उन्होंने भारत को जीत की बधाई दी और विराट कोहली की बेहतरीन इनिंग्स की तारीफ की. अमित शाह ने लिखा- यह टी20 वर्ल्ड कप शुरू करने का सही तरीका है..दिवाली की शुरुआत हो गई है. विराट कोहली क्या शानदार पारी थी.

अरविंद केजरीवाल ने कही ये बात

टीम की जीत को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का भी ट्वीट आया उन्होंने लिखा- "क्या ग़ज़ब का मैच था. विराट के बेहतरीन खेल ने पाकिस्तान के ख़िलाफ़ भारत को शानदार जीत दिलाई. वर्ल्ड T-20 में भारत की विजयी शुरुआत के लिए टीम इंडिया और सभी देशवासियों को बधाई. जीत के इसी सिलसिले को बनाए रखते हुए हम वर्ल्ड कप भी जीतकर लाएँगे.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कही ये बात

आज मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का अभूतपूर्व प्रयास था. विराट कोहली ने अपनी जिंदगी की सबसे बेहतरीन पारियों में से एक खेली ! इस अविश्वसनीय जीत ने दुनिया भर के सभी भारतीय क्रिकेट फैन्स को खुश किया है. टीम इंडिया को इस शानदार जीत पर बधाई.

योगी अदित्यनाथ ने भी दी बधाई

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी अदित्यनाथ ने भी भारत को जीत की बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया- जीतने की आदत जो है...आप पर गर्व है Team India जय हो.

Read More
{}{}