trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01301504
Home >>Zee Salaam Cricket

महज़ दो हफ्तों में सूर्यकुमार यादव ने खर्च किए 6 करोड़ रुपये, खुद ही को दिए दो गिफ्ट

Suryakumar Yadav Car: भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इन दिनों अपनी कार कलेक्शन को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने महज़ दो हफ्तों के अंदर 2 कार खरीदी हैं. जिनकी कीमत करीब 6 करोड़ रुपये बताई जा रही है.  

Advertisement
File PHOTO
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Aug 14, 2022, 06:25 AM IST

Suryakumar Yadav: भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार किए जाने वाले सूर्य कुमार यादव इन दिनों सुर्खियों में हैं. दरअसल उनके सुर्खियों में रहने की वजह एक तो एशिया कप के लिए हुए टीम इंडिया का ऐलान है, इसके अलावा वो इस वजह से चर्चा में हैं कि उन्होंने महज़ दो हफ्तों के अंदर 6 करोड़ रुपये खर्च कर दिए हैं. सूर्यकुमार यादव ने खुद को 2 गिफ्ट दिए हैं. जिसके चलते उन्होंने 6 करोड़ रुपये का खर्च किया है. 

सूर्याकुमार यादव ने ब्रांड न्‍यू मर्सिडीज बेंज एसयूपी जीएलएस एएमजी 63 कार खरीदी है. जिसकी कीमत 2.15 करोड़ रुपये है. खास बात यह है कि जीएलएस एएमजी 63 भारत में बिक्री के लिए मौजूद भी नहीं है. इतना ही नहीं सूर्या ने कुछ दिन पहले ही पोर्श टर्बो 911 कंवर्टिबल कार खरीदी थी और इस कार की कीमत मर्सिडीज से ज्यादा है. जानकारी के मुताबिक पोर्श टर्बो 911 कंवर्टिबल की कीमत 3.64 करोड़ रुपये है. ऐसे में सूर्या ने महज़ दो हफ्तों के अंदर 6 करोड़ रुपये खर्च कर दिए हैं. 

ऑटो हंगर नाम के एक इंस्टाग्राम हेंडल ने सूर्याकुमार यादव की कार के तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,"हम सूर्यकुमार यादव को उनकी नई मर्सिडीज बेन्‍ज जीएलएस के लिए मुबारकबाद देते हैं. हमें आशा है कि नई कार से आपकी जिंदगी में ज्‍यादा मजेदार तजुर्बे जुड़े. हम आपको फ्यूचर के लिए बधाई देते हैं और ऑटो हंगर परिवार में आपका स्‍वागत करते हैं.'

बता दें कि सूर्यकुमार यादव जल्द ही एशिया कप में खेलते हुए दिखाई देंगे. 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप में भारत का पहला मुकाबाला 28 अगस्त को पाकिस्तान के साथ है. उम्मीद जाहिर की जा रही है कि सूर्य कुमार यादव प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे और हमेशा की तरह अपने बल्ले से तूफानी खेलेंगे. उन्होंने हाल में वेस्टइंडीज के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन किया था. फिलहाल वो आईसीसी टी-20 रैंकिंग में दूसरी रैंक पर पहुंच गए हैं. उनके पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म हैं. 

देखिए VIDEO:

Read More
{}{}