trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01619551
Home >>Zee Salaam Cricket

Shahid Afridi on Pm Modi:पीएम मोदी को लेकर ये क्या बोल गए शाहिद अफरीदी? कहा- दुनिया में कही भी...

Shahid Afridi on PM Modi: दोहा में संपन्न हुई लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दौरान एशिया लायंस के कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत और भारतीय प्रधानमंत्री को लेकर बड़े बोल बोल दिए हैं. उन्होंने पीएम मोदी को जालिम तक कह डाला है. 

Advertisement
Shahid Afridi on Pm Modi:पीएम मोदी को लेकर ये क्या बोल गए शाहिद अफरीदी? कहा- दुनिया में कही भी...
Stop
Zee Salaam Web Desk|Updated: Mar 21, 2023, 08:36 AM IST

Shahid Afridi on PM Modi: लीजेंड्स लीग्स क्रिकेट (LLC) के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने कुछ भारतीय पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ज़ालिम (जुल्म करने वाला) कह डाला है. इस दौरान उन्होंने भारतीय टीम और पाकिस्तान के क्रिकेट से दोनों देशों के रिश्तों को सुधारने की भी अपील की है. उन्होंने कहा कि क्रिकेट बेहतरीन डिप्लोमेसी है. इससे दोनों देशों के रिश्तें बेहतर होंगे. भारत को पाकिस्तान आना चाहिए या फिर पाकिस्तान को भारत बुलाना चाहिए. हम हर तरह से तैयार हैं. 

भारतीय पत्रकार ने शाहिद अफरीदी से कश्मीर को लेकर सवाल पूछा और पाकिस्तान की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुरा-भला कहे जाने के बारे में जवाब मांगा तो पूर्व पाक कप्तान ने कहा कि दुनिया में कहीं भी जालिम शाख्स होगा और मजलूम शख्स होगा जिस पर जुल्म हो रहा होगा चाहे वो किसी भी धर्म से संबंध रखता है मैं उसके खिलाफ आवाज़ उठाऊंगा. 

यह भी पढ़ें: ना कोई रन बनाया, ना ही विकेट और कैच लिया, फिर भी दिया गया Man of the match, जानिए कैसे

अफरीदी आगे कहते हैं कि कोई शक नहीं है कि मैंने कश्मीर से संबंधित बात की है लेकिन किसी पर जुल्म हो रहा हो चाहे पाकिस्तान में या फिर दुनिया किसी भी कोने में तो जालिम जालिम ही रहेगा और मजलूम-मजलूम ही होता है. ये सिर्फ मेरी जिम्मेदारी नहीं बल्कि आप सब तोग भी इंसान हैं और मेरे नंजदीक इंसानियत से बड़ा और खूबसूरत को मज़हब नहीं है. अगर कहीं जुल्म हो रहा होता तो हमें आंखे बंद नहीं करनी चाहिए. 

शाहिद अफरीदी से भारतीय और पाकिस्तान टीम के एशिया कप विवाद को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि भारत को पाकिस्तान में खेलने के लिए आना चाहिए. हम भारतीय टीम को अपनी आंखों पर बिठाकर रखेंगे. हम चाहते हैं कि हम आप पाकिस्तान आएं और आपके होस्ट हों. इसके अलावा अफरीदी ने यह भी कहा कि अगर भारत पाकिस्तान नहीं आना चाहता है तो फिर पाकिस्तान टीम को भारत बुलाए. मैं खुद भी मैच देखे के लिए आऊंगा. इससे दोनों देशों के रिश्ते सुधरेंगे. 

अफरीदी आगे कहते हैं कि सियासत दानों को भी हमारी तरह एक मेज पर बैठना चाहिए और बातें करनी चाहिए. लेकिन वो लोग नहीं बैठते. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Read More
{}{}