trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01935047
Home >>Zee Salaam Cricket

Rohit Sharma Injured: IND vs ENG मैच से पहले रोहित शर्मा चोटिल, कलाई में आई है चोट

Rohit Sharma Injured: भारतीय कप्तान इंडिया बनाम बांग्लादेश मैच से पहले चोटिल गो गए हैं. उनकी कलाई पर चोट आई है, चोट की गंभीरता का अभी पता नहीं लग पाया है.

Advertisement
Rohit Sharma Injured: IND vs ENG मैच से पहले रोहित शर्मा चोटिल, कलाई में आई है चोट
Stop
Sami Siddiqui |Updated: Oct 29, 2023, 01:20 PM IST

Rohit Sharma Injured: भारतीय क्रिकेट टीम शनिवार यानी आज इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेलने वाली है. लेकिन इससे पहले टीम में थोड़ी घबराहट देखने को मिली है. दरअसल रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं. लखनऊ के एकाना स्टेडियम में IND बनाम ENG क्रिकेट विश्व कप मुकाबले से पहले अभ्यास के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की कलाई पर चोट लग गई है. कप्तान रोहित शर्मा ओपनिंग करते हैं और अच्छा परफॉर्म करते आ रहे हैं.

नेट पर हुए चोटिल

नेट्स में बल्लेबाजी करते समय रोहित की दाहिनी कलाई पर चोट लग गई और टीम इंडिया के फिजियो ने तुरंत उनकी देखभाल की. हालांकि, चोट की गंभीरता का अभी भी पता नहीं चल पाया है. लेकिन अगर चोट बड़ी होती है तो ये टीम के लिए दिक्कत का सबब बन सकती है. भारत पहले ही हार्दिक पंड्या की चोट से काफी नुकसाम में है. पंड्या के टखने में चोट आई है और उन्हें 2  हफ्तों का रेस्ट बताया गया है.

रोहित के लिए है ये बेहद खास मैच

IND vs ENG 36 वर्षीय खिलाड़ी के लिए एक खास मैच होने वाला है, क्योंकि टीम इंडिया के कप्तान के तौर पर यह रोहित शर्मा का 100वां मैच होगा. भारतीय ओपनर अब तक टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में रहे हैं. उन्होंने अब तक पांच मैचों में 62.20 की औसत से 311 रन बनाए हैं. सीनियर बल्लेबाज के पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 18,000 रन पूरे करने का भी मौका होगा. रोहित शर्मा को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 180000 रन तक पहुंचने वाला पांचवां भारतीय खिलाड़ी बनने के लिए सिर्फ 47 रन की जरूरत है.

टीम इंडिया का बेहतरीन प्रदर्शन

रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम इंडिया ने इस वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. भारतीय क्रिकेट टीम ने पांच मैच खेले हैं और पांचों मैचों में जीत हासिल की है. टीम की सेमीफाइनल की राह साफ हो चुकी है.

Read More
{}{}