trendingNow/zeesalaam/zeesalaam01432604
Home >>Zee Salaam Cricket

T20 World Cup: फिट हुए रोहित शर्मा, ऋषभ और कार्तिक के बारे में दी बड़ी अपडेट

Rohit Sharma Fit for T20 World Cup: भारतीय टीम के टी20 कप्तान रोहित शर्मा सेमीफाइनल के लिए पूरी तरह से फिट हैं. उन्होंने अपने फिट होने की अपडेट दी है. उन्होंने दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत को टीम में खिलाए जाने पर अपडेट दी है.

Advertisement
T20 World Cup: फिट हुए रोहित शर्मा, ऋषभ और कार्तिक के बारे में दी बड़ी अपडेट
Stop
Siraj Mahi|Updated: Nov 09, 2022, 01:17 PM IST

Rohit Sharma Fit for T20 World Cup Semifinal: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल के लिए पूरी तरह से फिट हो चुके हैं. वह मंगलवार को प्रैक्टिस मैच के चौरान चोटिल हो गए थे. इसके बाद भारतीय फैंस को काफी झटका लगा था. लोगों को लग रहा था कि वह सेमीफाइन में नहीं खेल पाएंगे. लेकिन डॉकटर ने उन्हें फिट करार दे दिया है. वह थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट रघु की गेंद पर पर चोटिल हुए थे. अब उन्होंने अपने फिट होने की अपडेट दी है. उनके मुताबिक वह पूरी तरह से फिट हैं और सेमीफाइनल में खेलेंगे.

कार्तिक, पंत खेलेंगे सेमीफाइनल?

दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत को टीम मे खिलाए जाने पर रोहित शर्मा ने कहा है कि वह दोनों समीकरण में रहेंगे. हालांकि रोहित ने ये नहीं बताया कि प्लेइंग इलेवेन में कौन खेलेगा. बताया जाता है कि कार्तिक की जगह ऋषभ पंत को ज्यादा तवज्जो मिल सकती है. ऋषभ पंत का पलड़ा भारी है.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: सुप्रीम कोर्ट में सेमीफाइनल मैच की क्यों रही चर्चा, जज और वकील भिड़े

सूर्यकुमार की तारीफ की

रोहित शर्मा ने सुर्यकुमार यादव की तारीफ की है. सूर्या के बारे में रोहित ने कहा है कि "सूर्यकुमार को हर हालात में खुलकर खेलने की आदत है. चाहे स्कोर 10 रन पर 2 विकेट हो या 100 रन पर 2 विकेट उन्हें फर्क नहीं पड़ता. सूर्यकुमार को दबाव पसंद है. उन्हें अतिरिक्त दबाव में खेलने में और मजा आता है. उनकी सीमा असीमित है." 

मजबूत है इंग्लैंड की टीम

रोहित शर्मा ने इंग्लैड को मजबूत टीम बताया है. उन्होंने कहा कि "इंग्लिश टीम खतरनाक है और वो किसी को भी हरा सकते हैं. नॉक आउट मैचों में प्रदर्शन करना अहम है लेकिन ये आपके करियर के बारे में सब कुछ नहीं बताता. एक खराब नॉक आउट मैच से आप खिलाड़ी के पूरे करियर को खराब नहीं बता सकते."

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Read More
{}{}